करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर, वीडियो में कोकीन के इस्तेमाल का शक

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स कनेक्शन जुड़ा है, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं. अब खबरें हैं कि 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी NCB की जांच के दायरे में आ सकती है. NCB को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. NCB की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं.

करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर

पार्टी के बारे में कई ऐसे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्रग्स की बात नजर आ रही है. 27 जुलाई को हुई इस पार्टी में एनसीबी को कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है.

rgyan app

एक्ट्रेस रकुल प्रीत की पूछताछ के बाद इस पार्टी पर जांच शुरू हो सकती है. रकुल प्रीत से पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे केपीएस मल्होत्रा, करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव से हो रही पूछताछ में शामिल हैं.

गौरतलब है कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे मौजूद थें. इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था.

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था. इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया. क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था. इसके बाद उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए एनसीबी ने जांच की. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया है. शनिवार को वो एनसीबी दफ्तर जाएंगी. एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था. शनिवार को एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here