गणेश चतुर्थी 2020: सुबह से ही मंदिरों में गूंज रहा बप्पा मोरया का नाद, देखें कैसे की जा रही गणपति की आरती

Ganesh Chaturthi

देशभर में गणेश चतुर्थी उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से एहतियात के तौर पर इस बार जगह-जगह पंडाल नहीं लगाए गए हैं। इस दिन भक्त बप्पा को घर लाकर उनकी पूजा अर्चना कर रहे हैं। सुबह से ही मंदिरों में आरती और पूजा हो रही है। जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

देशभर में गणेश चतुर्थी उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से एहतियात के तौर पर इस बार जगह-जगह पंडाल नहीं लगाए गए हैं। इस दिन भक्त बप्पा को घर लाकर उनकी पूजा अर्चना कर रहे हैं। सुबह से ही मंदिरों में आरती और पूजा हो रही है। फूलों से सजाया गया बेंगलुरु का श्री सत्य गणपति मंदिर, देखिए विशेष पूजा की तस्वीरें

गणेश चतुर्थी के मौके पर बेंगलुरु के श्री सत्य गणपति मंदिर में विशेष पूजा की गई। इस खास मौके पर भगवान गणेश का मंदिर फूलों से सजाया गया है। ये तस्वीर मनमोहने के लिए काफी है। आप भी देखिए ये तस्वीर और घर बैठे करिए बप्पा के दर्शन..

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने गणेश चतुर्थी पर की विशेष पूजा, मास्क लगाए आए नजर, देखें तस्वीरें
मिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने सेलम में गणेश चतुर्थी पर अपने परिवार के साथ भगवान गणेश की मंदिर में आकर पूजा अर्चना की। इस पूजा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया। इसके साथ ही पुजारी सहित तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और वहां मौजूद सभी ने मास्क लगाया हुआ है।

पुणे के श्रीमंत धगदगडुशेठ हलवाई गणपति मंदिर में धूमधाम से हुई आरती, देखें वीडियो
गणेश चतुर्थी के दिन महाराष्ट्रआ के पुणे में भी गणपति की आराधना की गई। सोशल मीडिया पर पुणे के श्रीमंत धगदगडुशेठ हलवाई गणपति मंदिर की आरती का वीडियो वायरल हो रहा है। घर बैठे आप भी इस रती में शामिल हो जाइए।

नागपुर के मशहूर टेकड़ी मंदिर में इस तरह से की गई बप्पा की आरती, देखें वीडियो
गणेश चतुर्थी के खास मौके पर नागपुर के मशहूर भगवान गणेश के मशहूर टेकड़ी मंदिर में भी पूजा अर्चना की। वीडियो में देखिए किस तरह गणपति की आरती कर रहे…

गणेश चतुर्थी के मौके पर दिल्ली के कनॉट प्लेस के गणेश मंदिर में भगवान गणेश की पूजा की गई
गणेश चतुर्थी के मौके पर दिल्ली के कनॉट प्लेस के गणेश मंदिर में भगवान गणेश की पूजा की गई। देखें खास दिन पर कैसे सजाया गया मंदिर और पुजारी किस तरह से भगवान गणेश की कर रहे आरती।

जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here