Garuda Purana: कभी भी इन 5 बातों का जिक्र किसी से न करें, पड़ सकते है आप परेशानी में

गरुड़ पुराण 18 पुराणों में से एक माना जाता है। इस शास्त्र के आचारकांड में नीतिसार अध्याय है। जिसमें एक मनुष्य के जीवन में आने वाली परेशानियां और सुखी जीवन जीने के लिए काफी नीतियां बताई गई हैं।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

गरुड़ पुराण में लाइफ मैनेजमेंट को लेकर कई बातें विस्तार से बताई गई हैं। ऐसे में ही इस पुराण में ऐसी चीजों के बारे में बताया गया है जिनका जिक्र किसी के सामने नहीं करना चाहिए। इससे आपको अपमान का सामना करना पड़ता है या फिर किसी बड़े संकट में फंस सकते हैं।

अपमान

अगर आपको किसी कारणवश अपमान का सामना करना पड़ा हैं तो इस बारे में हर किसी को बताते हुए न घूमे। इससे आप ही दूसरों के सामने मजाक का पात्र बनेंगे।

धनलाभ या धनहानि

अगर आपको किसी कारण बिजनेस में हानि या किसी दूसरे कारण से धनहानि हो गई हैं तो इस बारे में किसी दूसरे व्यक्ति को न बताए। इससे वह आपके कन्नी काट सकता है। इसके साथ ही अगर आपके पास अधिक धन हैं तो इसका सबके सामने बखान न करे। इससे आपके जान-माल पर बन सकती है।

परिवारिक झगड़े

हर किसी के घर पर किसी न किसी कारण झगड़े जरूर होते है। अगर आप इसे किसी बाहरी व्यक्ति से बताएंगे तो इससे आपके आपके साथ-साथ परिवार के मान-सम्मान पर असर पड़ेगा। इसके साथ कई लोग इसका लाभ उठा सकते हैं।

दान

गुप्त दान सबसे बड़ा दान माना जाता है। यह एक ऐसा दान होता है जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता होता है। अगर आपने दान के बारे में किसी को बता दिया तो आपको पूर्ण फल प्राप्त नहीं होगा।

rgyan app

मान-प्रतिष्ठा

जब कोई व्यक्ति किसी बड़े पद में होता हैं तो उसका समान में भी काफी मान-सम्मान होता है। इससे आपके अंदर अंहकार आ सकता है। इसलिए अगर आप भाव से दूर रहना चाहते हैं तो अपनी नौकरी आदि के बारे में किसी को बताए। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखDream Interpretation: क्या सपने में आपको भी दिखाई देता है गोल्ड, जानिए क्या होता है इस सपने का मतलब?
अगला लेखसामने वाले को परखने के लिए मनुष्य अपनाएं ये चार तरीके, जिंदगी में कभी नहीं खाएगा धोखा