शादी का फंक्शन हो या रिसेप्शन पार्टी, ये खास टिप्स आपको देंगे स्टाइलिश लुक

शादी या शादी के फंक्शन में अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर लोग बड़े कन्फ्यूज रहते हैं. खुशी के इस मौके पर कपड़ों के डिजाइन, कलर या किसी लेटेस्ट आउटफिट में वो किसी तरह का समझौता नहीं करते हैं. महिलाएं तो इसे लेकर और भी ज्यादा फिक्रमंद रहती हैं. आइए इस वेडिंग सीजन के बीच एक्सपर्ट से जानते हैं पार्टी या फंक्शन में खुद को स्टाइलिश लुक देने के टिप्स. आइए जानिए टाइफॉयड के बुखार में जरूर खाएं ये 5 चीजें.

शादी या शादी के फंक्शन पर हर कोई अच्छे से सजना-संवरना चाहता है. मैजेस्टिक की फाउंडर और डिजायनर जपना गंभीर ने ऐसे मौकों पर महिलाओं को अच्छे से ड्रेसअप होने के कुछ खास टिप्स दिए हैं. जपना कहती हैं, ‘अगर आपको गाउन पहनना पसंद है तो आप पार्टीज में गाउन पहनकर जा सकती हैं. ग्लिटरी या सेक्विन वर्क वाला गाउन इसके लिए बेस्ट रहेगा.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

कलर की बात करे तो आप रेड, ग्रीन, ब्लैक, गोल्डन जैसे कलर पहन सकते है. क्रिस-क्रॉस फ्रंट, बैकलेस, स्लिट कट जैसे डिजायन वाले गाउन इस साल वैसे भी ट्रेंड बने हुए है. फ्लोर लेंथ ग्लिटरी गाउन के साथ आप अपना मेकअप भी ग्लिटरी रख सकती है. हेयरस्टाइल में आप लो पोनी टेल और खुले बाल रखकर पार्टी को चार चांद लगा सकती हैं.

जैकेट एंड साड़ी

जैकेट एंड साड़ी इजी टू वियर स्टाइल है. आप एंब्रॉयडरी जैकेट के साथ प्लेन प्रिंटेड साड़ी पहनकर अपने दोस्त की रिसेप्शन पार्टी में जा सकती हैं. सेक्विन वर्क जैकेट और प्लेन साड़ी का यह कॉम्बो बहुत ही अच्छा लगेगा. आप चाहें तो एक टेंगी ट्विस्ट के लिए जैकेट के ऊपर बेल्ट भी लगा सकती हैं. आप चाहें तो जैकेट के साथ प्लेन टॉप या फिर सैंडो भी पहन सकती है. यह लुक सबसे ज्यादा कम्फर्टेबले और कूल है.

rgyan app

बैचलर पार्टी

शादी से पहले दोस्तों की बैचुलर पार्टी में आप शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. आप फुल स्लीव्स और स्लीवलेस ड्रेस दोनों पहन सकती है. स्लीवलेस ड्रेस को जैकेट के साथ टीमअप किया जा सकता है. आप मल्टी कलर, ब्लैक और ग्रे जैसे कलर की शार्ट ड्रेस पहनकर पार्टी में जा सकती हैं. इसके अलावा आप मेस्सी बन के साथ मिनिमल मेकअप करें. डार्क शेड या चेरी रेड जैसे कलर के लिपस्टिक इस्तेमाल कर सकती हैं. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here