सूरत में आसमान से बरसे ‘सोने’ के बिस्किट, बीनने के लिए दौड़ पड़े लोग!

सोने जैसी दिखने वाली ये धातु क्या है सड़क पर और आस पास की झाड़ियों में ये कहां से आई है यह पता नहीं है. मगर ये चीज़ जिसके भी हाथ लग रही है वो इसे सोना समझ कर अपने साथ ले जा रहा है. आइए जानिए परम एकादशी.

सोना मिलने की बात गांव में आग की तरह फैली. लोग सोना बीनने के लिए डुम्मस गांव उमड़ने लगे. यहां तक की रात के वक्त में लोग यहां टॉर्च लेकर सोना ढूंढ रहे हैं. स्थानीय लोग बताते हैं कि रात के वक्त कुछ लोग यहां से पैदल गुजर रहे थे तभी उन्हें ये चमकने वाली चीज मिली.

rgyan app

उन्होंने गांव के बाकी लोगों को इसकी जानकारी दी और यहां पर लोग इस सोने जैसी चमकने वाली चीज को ढूंढने के लिए निकले हैं. कुछ लोगों का कहना है की ये चमचमाती चीज सोना है या पीतल यह किसी को पता नहीं है. जबकि कुछ लोग इसे सोना मान कर यहां ढूंढ रहे हैं. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

यहां पर सोना खोजने आए सूरत के मोहन भाई का कहना है कि यहां पर कल रात को कुछ लोगों को सोना मिला था, जिस के बाद सब को धीरे-धीरे यह बात पता लगी. मैं भी यहां सोना ढूंढने के लिए आया हूं. लेकिन मुझे अभी तक कुछ मिला नहीं है. दिलचस्प बात ये है कि ये सोना है या फिर पीतल ये अभी तक किसी को पता नहीं है. लेकिन लोग अब सोना ढूंढने के लिए बड़ी तादाद में यहां आ रहे हैं. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखParam Ekadashi 2020: 13 अक्तूबर को अधिक मास की आखिरी एकादशी, जानें व्रत विधि, मुहूर्त और महत्व
अगला लेखचित्रा नक्षत्र में सूर्य, अर्घ्य संग लाल गुड़हल चढ़ाने से दूर होगा ग्रह दोष