दिल्ली में शराब की होम डिलीवरी को मंजूरी, Mobile App और ऑनलाइन पोर्टल से कर सकेंगे ऑर्डर

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने शराब की होम डिलीवरी की मंजूरी दे दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली सरकार ने देशी और विदेशी दोनों तरह की मदिराओं की होम डिलीवरी की इजाजत दी है। दिल्ली वासी मोबाइल ऐप और ऑनलाइन पोर्टल के जरिए शराब मंगा सकेंगे।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

दिल्ली के शराबी लंबे समय से दिल्ली सरकार से शराब की दुकानों को खोलने की मांग कर रहे थे। उम्मीद जताई जा रही थी कि 31 मई से दिल्ली सरकार लॉकडाउन की शर्तों में ढील देते हुए शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति देगी। पिछले हफ्ते लॉकडाउन की शर्तों में तो ढील देने की दिल्ली सरकार ने घोषणा की थी लेकिन शराब की दुकानों को खोलने को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।

लॉकडाउन की शर्तों में ढील देने के लिए पिछले हफ्ते दिल्ली के लेप्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल की अध्यक्षता में दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की बैठक हुई थी जिसमें दिल्ली सरकार की तरफ से शराब की दुकानों को खोलने का प्रस्ताव भी रखा गया था, लेकिन लेफ्टिनेंट गवर्नर ने आशंका जताई थी कि शराब की दुकानें खोलने पर दुकानों के बाहर भारी भीड़ इकट्ठा होगी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सकेगा। इस वजह से शराब की दुकानों को खोलने का फैसला नहीं हो सका था। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here