iPhone 12 लॉन्च डेट का ऐलान, स्पेशल इवेंट के इन्वाइट में Apple ने किया है स्पीड पर फोकस

Apple iPhone 12 Launch Date Out: Appleने अपने अगले स्पेशल इवेंट की तारीख का ऐलान कर दिया है. मीडिया इन्वाइट भेजे जा रहे हैं और 13 अक्टूबर को कंपनी का स्पेशल इवेंट आयोजित किया जाएगा. आइए जानें शाहीन बाग जैसे प्रदर्शन.

Apple द्वारा भेजे गए इन्वाइट में Hi Speed लिखा है. यहां Appleका लोगो है अलग अलग शेड्स हैं जिसमें ऑरेंज को हाईलाईट किया गया है.

इस बार कोरोनावायरस की वजह से दूसरे लॉन्च इवेंट की तरह ये भी वर्चुअल ही होगा. हाल ही में Appleने Apple Watch Time Flies इवेंट भी वर्चुअल ही आयोजित किया था.

13 अक्टूबर को iPhone 12 Launch Event की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात के 10.30 बजे से होगी.

हालाँकि हर बार की तरह इस बार भी iPhone लॉन्च इवेंट में ये नहीं लिखा है कि क्या लॉन्च किया जाएगा. Appleअपने किसी भी इवेंट के इन्वाइट में ये साफ़ नहीं करती है कि कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएँगे.

rgyan app

बहरहाल इस बार कम से कम तीन नए iPhone लॉन्च किए जाएँगे. काफ़ी पहले से iPhone 12 के बारे में डीटेल्स लीक हो रही हैं. इस बार कंपनी नए डिज़ाइन के साथ iPhone 12 लाएगी जिसमें iPhone 4S की झलक देखने को मिलेगा.

iPhone 12 Mini भी लॉन्च किया जा सकता है. ये सबसे छोटी स्क्रीन वाला आईफ़ोन होगा. इसके अलावा इस बार सभी iPhone मॉडल में OLED डिस्प्ले दी जा सकती है.

iPhone 12 को लेकर ये भी खबर है कि इस बार कंपनी बॉक्स में इयरफोन्स और चार्जिंग ऐडेप्टर नहीं देगी. अगर ऐसा हुआ तो फैंस मुमकिन है नाराज तो होंगे ही. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

iPhone 12 के डिजाइन रेंडर भी काफी पहले से इंटरनेट पर हैं. यहां देखा जा सकता है कि कंपनी ने स्टील यूज किया है जो आपको पुराने आईफोन की याद दिला सकता है.

आने वाले कुछ दिनों iPhone 12 से जुड़ी और भी डीटेल्स आने की उम्मीद है. क्योंकि पिछले कुछ सालों से लॉन्च के ठीक पहले नए आईफोन की असल तस्वीरें और कुछ डीटेल्स आम तौर पर लीक हो जाती हैं. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here