BB14 में सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रही अटेंशन, काम्या पंजाबी ने ऐसे कि‍या रि‍एक्ट

बिग बॉस 14 में इस बार शो के पॉपुलर एक्स-कंटेस्टेंट्स बतौर सीन‍ियर्स वापस आए हैं. इस बार शो में वे फ्रेशर्स यानी क‍ि बाकी कंटेस्टेंट्स पर रौब जमाते नजर आएंगे. इन तीन सीनियर्स में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान शामिल हैं. शन‍िवार को ग्रैंड प्रीमियर के बाद रव‍िवार को बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने पहला दिन बिताया. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा फोकस में दिखे. इसपर काम्या पंजाबी ने अपना रिएक्शन दिया है. आइए जानिए ‘हेपेटाइटिस-सी’ वायरस की खोज.

काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘क्या यह BB13 है? ये दोबारा से सिद्धार्थ शुक्ला शो लग रहा है, तुम इसे फिर से चुरा रहे हो मेरे दोस्त’. काम्या ने इस पोस्ट में स्माइलिंग इमोजीज भी डाले हैं. काम्या के इस पोस्ट से इतना तो पता लगता है कि बिग बॉस में अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला का चार्म बरकरार है. वैसे रव‍िवार के एप‍िसोड में तीनों सीनियर्स को अलग-अलग डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी सौंपी गई, जिसमें सिद्धार्थ को बेडरूम इंचार्ज बनाया गया है. बिना सिद्धार्थ के परमिशन के किसी को ना ही बेड मिलेगा और ना ही बेडरूम का सामान बाहर ले जाने की इजाजत. ऐसे में सभी उन्हें मनाने में जुट गए हैं.

काम्या ने क‍िया है स‍िद्धार्थ का सपोर्ट

सिद्धार्थ पिछले साल BB13 के विनर हैं. बिग बॉस 13 में उन्होंने शुरुआत से लेकर अंत तक घर में जबरदस्त बज बना रखा था. शो के दौरान उनके अग्रेस‍िव नेचर को लोगों ने काफी बुरा-भला कहा था, लेक‍िन उन्हें सपोर्ट करने वाले भी कई लोग थे. काम्या ने भी सिद्धार्थ के सपोर्ट में कई बार ट्व‍ीट किया है. इस बार ब‍िग बॉस 14 में फ‍िर से स‍िद्धार्थ को मिल रहे अटेंशन से काम्या खुश हैं.

rgyan app

ये हैं 4 र‍िजेक्टेड कंटेस्टेंट्स

बता दें बिग बॉस 14 में इन तीन सीनियर्स के अलावा कुल 11 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें से 4 कंटेस्टेंट्स रिजेक्टेड जोन में हैं. पहले ही दिन सीनियर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. घर के अंदर एंट्री को लेकर अभी उन्हें कंफर्मेशन नहीं मिली है. उन्हें गार्डन एर‍िया दिया गया है. इन चार रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स में रुबीना दिलैक, जान कुमार सानू, सारा गुरपाल और निशांत मलकानी शामिल हैं. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here