भाई की शादी में कंगना रनौत का डांस, शेयर की थ्रोबैक Photos

कोरोना काल में एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर भी जश्न का माहौल दिखा था. उनके छोटे भाई अंकित की शादी काफी धूम धाम से की गई. नाच-गाने से लेकर शाही भोज तक, उस शादी में सबकुछ लाजवाब रहा. आइए जानिए किसान आंदोलन.

खुद कंगना रनौत भी उन यादों को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने फिर कुछ थ्रोबैक फोटोज को शेयर कर अपने भाई की शादी की झलकियां दिखाई हैं.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

वायरल फोटोज में कंगना रनौत डांस कर रही हैं. ट्रेडिशनल आउटफिट पहने कंगना राजस्थानी डांस करती दिख रही हैं. उनका वो अंदाज देख फैन्स सिर्फ उनकी तारीफ ही कर पा रहे हैं.

वायरल फोटोज में कंगना रनौत डांस कर रही हैं. ट्रेडिशनल आउटफिट पहने कंगना राजस्थानी डांस करती दिख रही हैं. उनका वो अंदाज देख फैन्स सिर्फ उनकी तारीफ ही कर पा रहे हैं.

कंगना ने उस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- भाई की शादी से पिछले महीने की कुछ थ्रोबैक फोटोज. इससे पहले भी कंगना ने कई अनसीन फोटोज शेयर कर सभी को उत्साहित किया है.

मालूम हो कि कंगना के भाई की शादी काफी बड़े स्केल पर की गई थी. कोरोना काल में भी उदयपुर में बेहतरीन डेस्टीनेशन वेडिंग का इंतजाम कर दिया गया था.

उदयपुर के शीश महल में हुई ये डेस्टिनेशन वेडिंग लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही. शाही भोज के अलावा बोट राइड का भी इंतजाम किया गया था. कम मेहमानों में भी इस शादी को काफी ग्रैंड बना दिया गया.

rgyan app

शादी में कंगना रनौत की आउटफिट भी सभी को पसंद आ गई थी. उन्होंने सब्यसाची की डिसाइन की हुई आउटफिट फ्लॉन्ट की थी. उनका वो अंदाज सभी को इंप्रेस कर गया था.

कंगना के भाई अंकित ने 10 नवंबर को शादी की थी. वो पल कंगना के लिए काफी खास था. ऐसे में जब उन्होंने इनविटेशन सोशल मीडिया पर शेयर किया था, तब वे इमोशनल नजर आई थीं. उन्होंने लिखा था- ये मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए खास मौका है. मैं अपने भाई की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं. वैसे रनौत असल में उदयपुर से ही आते हैं. लेकिन कोरोना की वजह से छोटी गैदरिंग रखी गई है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here