मुंबई पहुंचने से पहले Kangana Ranaut ने किया धमाकेदार ट्वीट, पढ़िए क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले ही विवाद तेज है. महाराष्ट्र सरकार कंगना के ड्रग्स लेने की जांच करने की तैयारी में हैं, तो दूसरी ओर ठाणे में शिवसेना के आईटी सेल ने राजद्रोह की शिकायत की है और मुंबई में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपका कर जवाब मांगा है.

मुंबई आने पहले कंगना ने किया ट्वीट

वाई कैटेगरी की सुरक्षा के साथ कंगना रनौत आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगी. दोपहर करीब 12.30 बजे चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना होंगी. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, कंगना ने अभी थोड़ी देर पहले एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी न डरूंगी, न झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी…’

अब सवाल ये है कि क्या सुशांत की न्याय की लड़ाई कंगना बनाम शिवसेना हो चुकी है? अब इस पूरे मामले को समझिए. शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया. अध्ययन ने कंगना पर आरोप लगाया कि एक पार्टी में कंगना ने उन्हें जोर से थप्पड़ मारा. बाद में कार में भी उन्हें पीटा, जब अध्ययन ने उन्हें घर छोड़ा तब भी उनके साथ अभद्रता की. उनका फोन दीवार पर मारकर तोड़ दिया.

rgyan app

कंगना का गृह मंत्री अनिल देशमुख को जवाब

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस पर जांच का भरोसा दिया. महाराष्ट्र सरकार जांच की तैयारी में है, तो दूसरी ओर कंगना ने भी ट्वीट कर जवाब दिया. कंगना ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं. कृपया मेरा टेस्ट कीजिए. मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए. अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स से मेरा कोई लिंक मिलता है, तो मैं अपनी ग़लती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतजार है.’ जाहिर है विवाद गहरा चुका है, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिर सुशांत के न्याय के लिए शुरू हुई लड़ाई… इस मोड़ पर क्यों खड़ी है.

और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतzeenews.india.com
पिछला लेखमनचाही नौकरी पाने के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स, जॉब से जुड़ी तमाम परेशानियों से मिलेगा छुटकारा
अगला लेखDelhi Metro: ब्लू और पिंक लाइनों पर 171 दिन की रुकावट के बाद दौड़ी मेट्रो, यात्री हुए खुश