कंगना रनौत की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, मुंबई पुलिस ने शुरू की ड्रग्स कनेक्शन की जांच

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितंबर को मनाली से मुंबई पहुंची लेकिन उनके यहां पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके दफ्तर में तोड़ फोड़ कर दी। ये सब तब हुआ जब कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही थी। तोड़फोड़ के बाद कंगना ने हाईकोर्ट का रुख किया। हाईकोर्ट में कल इस मामले की सुनवाई होनी थी मगर 22 सितंबर तक सुनवाई टाल दी गई है। हाईकोर्ट ने बीएमएसी को तब तक तोड़फोड़ पर रोक लगाने को कहा है, इससे कंगना को थोड़ी राहत जरूर मिली है मगर कंगना की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स कनेक्शन की जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसका आदेश महाराष्ट्र सरकार ने दिया है।

इसके लिए मुंबई पुलिस द्वारा पुराने पेपर कटिंग से लेकर मीडिया में उस दौर में चली खबरों का भी संकलन किया जा रहा है। सीधे तौर पर कंगना के खिलाफ कोई शिकायत तो नहीं है मगर अध्ययन सुमन के बयान को कंसीडर किया जा रहा है। कंगना रनौत के सीडीआर और SMS चैट खंगाले जाएंगे। उस दौर में व्हाट्सअप नही था, सीडीआर से ड्रग्स पैडलर के संपर्क में होने की जानकारी खंगाली जाएगी।

rgyan app

उस दौर में जिस जिसके साथ कंगना के नाम जुड़े या विवाद में रहे उनसे भी जरूरत पड़ी तो पूछताछ होगी। मुंबई जे वेस्टर्न रीजन में 28 ऐसे ड्रग्स पैडलर हैं जो कई सालों से एक्टिव रहे हैं उन्हें भी तलब किया जाएगा। साथ ही जो ड्रग्स के कारोबार में जुड़े रहे हैं लेकिन वर्तमान में इस पेशे में नहीं हैं उनकी लिस्ट तैयार की जा रही है।

कंगना की मां ने पीएम मोदी और अमित शाह को कहा शुक्रिया

वहीं दूसरी तरफ कंगना की मां ने बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया। कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने शिवसेना नेताओं के साथ चल रही तनातनी के बीच कंगना को वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस अनुकंपा ने उन्हें भाजपा समर्थक बना दिया है। उन्होंने कहा, “अगर मेरी बेटी को सुरक्षा नहीं मिलती तो राम जाने उसके साथ क्या हो जाता।”

और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here