कंगना बोलीं- गरीबी के आधार पर मिले आरक्षण, ब्राह्मणों की स्थिति पर जताया दुख

देश में आरक्षण का मुद्दा काफी संवेदनलीश माना जाता है. इस एक मुद्दे पर सरकारें गिराईं और बनाई जाती हैं. लंबे समय से इस बात पर बहस छिड़ी हुई है कि आरक्षण देने का आधार क्या होना चाहिए. आरक्षण जाति के आधार पर मिलना चाहिए या फिर इंसान की आर्थिक स्थिति को देखते हुए? अब इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी राय रखी है.

Kangana_Ranaut

कंगना का आरक्षण पर बड़ा बयान

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर स्पष्ट कहा है कि आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर मिलना चाहिए. उनकी नजरों में जाति के नाम पर आरक्षण देना ठीक नहीं है. वे लिखती हैं- आरक्षण तो हमेशा गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए. जाति के नाम पर आरक्षण नहीं होना चाहिए. मुझे पता है कि राजपूत समुदाय काफी तकलीफ में है, लेकिन ब्राह्मणों की स्थिति देख भी बहुत दुख होता है. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

rgyan app

कंगना पर FIR

मालूम हो कि इस समय कंगना रनौत पर गिरफ्तारी की भी तलवार लटक रही है. उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में FIR दर्ज की गई है. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जिनके साथ कंगना की लंबे सयम ते तनातनी चल रही है. दोनों रंगोली और कंगना को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया गया है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखDussehra 2020: भारत में इन 7 जगहों पर होती है रावण की पूजा, नहीं फूंके जाते पुतले
अगला लेखPetrol price today : आज इस भाव मिल रहा है 1 लीटर पेट्रोल और डीजल, ऐसे रहें अपडेट