कंगना रनौत ने शेयर की पेरेंट्स की रोमांटिक तस्वीर, कहा- आंखों से रोमांस करने वाली जनरेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर पर मोर्चा संभाला है तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। कंगना रनौत मुंबई से अपने घर वापिस मनाली चली गई हैं। कंगना ने ट्विटर पर अपनी पेरेंट्स की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

कंगना ने अपने माता-पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे माता-पिता की फेवरेट तस्वीरों में से एक। मम्मी थोड़ा रोमांटिक पोज करना चाहती थीं लेकिन पापा को ऑकवर्ड लग रहा है। हा हा हा। लव लेटर्स और आंखों में रोमांस करने वाली पीढ़ी कमाल है। आइए जाने नोरा फतेही मल्टीकलर साड़ी.

आपको बता दें कंगना रनौत ने बीएमसी से अपना ऑफिस तोड़ने पर 2 करोड़ रुपये का मुआवजा करते हुए मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। कंगना के हलफनामे पर बीएमसी ने शुक्रवार को कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरूपयोग है। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने अपने हलफनामे में अदालत से रनौत की याचिका खारिज करने और ऐसी याचिका दाखिल करने के चलते उन पर जुर्माना लगाने का अनुरोध किया।

rgyan app

बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी। रनौत के उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के बाद उसी दिन अदालत ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here