कपिल शर्मा ने शेयर की गुडन्यूज, खोला ट्वीट के पीछे छिपा राज

कप‍िल शर्मा ने आख‍िरकार फैंस को खुशखबरी दे ही दी, और ये गुड न्यूज है नेटफ्ल‍िक्स पर उनका नया प्रोजेक्ट. जी हां, टीवी पर अपनी कॉमेडी का परचम लहराने के बाद अब कप‍िल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगाज कर लिया है. उन्होंने इस नए प्रोजेक्ट का छोटा सा वीड‍ियो शेयर कर अपने ”शुभ समाचार” वाली खबर को साझा किया है.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

जैसा कि कप‍िल ने 4 जनवरी को ट्वीट किया था कि – ”कल मैं आपके साथ एक शुभ समाचार मतलब एक auspicious news शेयर करूंगा”. इस ट्वीट से पहले कप‍िल ने खुद ही सवाल के तौर पर ट्वीट क‍िया था- ”शुभ समाचार को इंग्ल‍िश में क्या कहते हैं? कृपया बताएं”. अब अपने इस ट्वीट में ही छिपे ‘auspicious news’ वाले नए प्रोजेक्ट को उन्होंने सबके सामने पेश किया है. यह जल्द ही नेटफ्ल‍िक्स पर टेलीकास्ट होगा.

नेटफ्ल‍िक्स पर नजर आएंगे कप‍िल

फिलहाल शेयर किए गए वीड‍ियो में भी कप‍िल की कॉमेडी देखी जा सकती है. वे अंग्रेजी शब्द ‘auspicious’ को सही से बोल नहीं पाते हैं और इसे बोलने की प्रैक्ट‍िस करते रहते हैं. कैमरा पर आने के बाद वो स्क्र‍िप्ट पढ़ते हैं और जैसे ही ‘auspicious’शब्द आता है तो वे फ‍िर अटक जाते हैं. डायरेक्टर उन्हें कहते हैं कि इसे हिंदी में भी किया जा सकता है. डायरेक्टर का यह कहना होता है कि कप‍िल कहते हैं- ”वैसे इंग्ल‍िश में मेरी तैयारी थी पर नेटफ्ल‍िक्स खुद ही देसी है तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती इंग्ल‍िश बोलने की. तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और फोन पर, यही auspicious न्यूज थी”. इस बार वो बिल्कुल सही अंग्रेजी बोलते हैं.

rgyan app

यूजर्स ने पहले ही लगा ल‍िया था अंदाजा

कई यूजर्स ने कप‍िल के ट्वीट पर पहले ही अंदाजा लगाया था कि वे शायद डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. कुछ ने ये भी कहा था कि शुभ सामचार नाम से उनका कोई नया प्रोजेक्ट आएगा. तो कप‍िल का ये लेटेस्ट ट्वीट यूजर्स कं अंदाज को सही भी साबित करता है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखस्विमिंग पूल के अंदर मलाइका अरोड़ा ने किया योग, चर्चा में तस्वीर
अगला लेखदैनिक राशिफल 06 जनवरी 2021: कन्या और मीन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, कुंभ वाले निवेश से बचें