Home मनोरंजन वो मौके जब KBC के सेट पर छलके अमिताभ बच्चन के आंसू,...

वो मौके जब KBC के सेट पर छलके अमिताभ बच्चन के आंसू, फैंस भी हुए भावुक

रियलिटी टीवी शोज को हमारे देश की जनता का बहुत प्यार मिलता है. इसका कारण है कि इन शोज पर दर्शकों को उनके सेलेब्रिटी अपने असल रूप में देखने को मिलते हैं और दूसरा ये कि आपको बहुत से इमोशन्स देखने को मिलते हैं जिनपर शायद पहले आपका ध्यान ना गया हो. कुछ ऐसा ही शो है कौन बनेगा करोड़पति.

20 साल से चलते आ रहे इस क्विज शो का 12 सीजन शुरू होने जा रहा है. इस शो पर हमने सालों से कई लोगों को इमोशन्स, बहुत मजबूरी भरे पलों और खुशियों को इस मंच पर देखा है. कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ होस्ट अमिताभ बच्चन के भी कई रूप हमने कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर देखे हैं. ऐसा भी बहुत सी बार हुआ जब बिग बी किसी बात के बाद अपनी आंखों से आंसूं छलकने से नहीं रोक पाए.

अमिताभ को यूं इमोशनल होते देख जनता की भी आंखें नम हो ही जाती हैं. आइए बताएं कौन से थे वो पल जब बिग बी ने भी बहा दिए आंसू. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid

अमिताभ के 75वें जन्मदिन के मौके पर केबीसी में एक स्पेशल वीडियो दिखाया गया था, जिसे देखकर बिग बी काफी भावुक हो गए थे. ये वीडियो अमिताभ के नैनीताल स्थित कॉलेज शेरवूड का था. वीडियो में लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थीं. वीडियो के अंत तक अमिताभ की आंखें नम हो चुकी थीं और बाद में उनकी आंखें छलक ही उठीं.

जब पिता सुनाई पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता

केबीसी के सीजन 11 में संत रहीम के बारे में सवाल पूछा गया था, जिसकी वजह से अमिताभ को अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की याद आ गई थी. अमिताभ उस समय रोए तो नहीं लेकिन उन्होंने पिता की लिखी एक कविता सुनाई थी, जिसे सुनाते हुए वे काफी इमोशनल हो गए थे.

एक और बर्थडे विश ने किया भावुक

अपने जन्मदिन पर बनी एक और वीडियो को देखने के बाद अमिताभ काफी भावुक हो गए थे. उन्होंने अपने माता-पिता संग अपने बचपन के पलों को इस वीडियो में देखा था और आंखें पोछते हुए बोले थे, ‘भावुक कर देते हैं ये लोग.’

जब एक प्रतियोगी ने सुनाई अपनी कहानी

केबीसी 11 में ही मारिएटा मेदिंस नाम की एक प्रतियोगी ने अपने बचपन और उससे जुड़े ट्रॉमा के बारे में बता की थी. उन्होंने बताया था कि कैसे बचपन में उनके माता-पिता उन्हें एक अनाथालय में छोड़ गए थे और वहां से एक और परिवार ने उन्हें गोद ले लिया था. बाद में उस परिवार ने भी मारिएटा को छोड़ दिया था. उनकी कहानी को सुनकर अमिताभ की आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने मारिएटा से कहा था कि पूरा केबीसी का परिवार अब से उनका परिवार है.

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर ऐसे कई यादगार पल हैं जो दर्शकों ने देखे और अमिताभ बच्चन ने जिए हैं. जिस तरह से अमिताभ अपने शो के प्रतियोगियों को सहज महसूस करवाते हैं वैसा शायद ही कोई करवाता होगा. तभी तो केबीसी को जनता इतना प्यार करती है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

Exit mobile version