कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, कॉमेडियन ने तोहफे में दी नोट गिनने की मशीन

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. इसके प्रीमियर से पहले फिल्म की टीम प्रमोशन में लग गई है. बहुत जल्द लक्ष्मी बॉम्ब की धमाकेदार कास्ट यानी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी, कॉमेडी शो द कप‍िल शर्मा शो में नजर आएंगे. वैसे अक्षय और कप‍िल जब भी मिलते हैं, हंसी के गुब्बारों का होना गारंटी होता है, तो इस बार भी ऑड‍ियंस का एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है. आइए जानिए भारत के इन 5 राज्यों में कोरोना वायरस का सबसे बड़ा खतरा.

akshay kumar

शो का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अक्षय ऑरेन्ज कलर के सूट में भागते हुए शो में आते हैं. वहीं कियारा मरून कलर की साड़ी में शो में नजर आईं. इस दौरान कप‍िल ने पूरी टीम के साथ खूब मस्ती हुई. शो में घर के बाकी मेंबर्स अक्षय के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं. कप‍िल की ओर से भी अक्षय को एक टाइप‍िंग मशीन जैसा दिखने वाला छोटा सा मशीन गिफ्ट के तौर पर मिलता है. यह देख अक्षय, कप‍िल की टांग खींचते हुए कहते हैं- ‘ये है नोट गिनने की मशीन. अपने घर से लाकर दिया है इसने. इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है’.

rgyan app

शो में और भी काफी मजा आने वाला है. सेट पर गेम और क्लासरूम जैसा माहौल देखने को मिलेगा. लंबे समय बाद अक्षय और कप‍िल की जोड़ी एक बार फिर हंसी-ठ‍िठोली का गोदाम लेकर आ रही है. लक्ष्मी बॉम्ब की यह टीम, वीकेंड में नजर आएगी. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

कब और कहां र‍िलीज होगी फिल्म

बात करें फिल्म की तो राघव लॉरेन्स द्वारा निर्देश‍ित ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जहां एक ओर फिल्म का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, वहीं दूसरी ओर फिल्म के टाइटल को लेकर बवाल मचा हुआ था. कुछ संगठनों ने फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की थी. लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखभारत के इन 5 राज्यों में कोरोना वायरस का सबसे बड़ा खतरा, स्वास्थ्य मंत्रालय ने किया आगाह
अगला लेखदैनिक राशिफल 28 अक्तूबर : सात राशियों के लिए दिन रहेगा शानदार, बाकी रहें थोड़ा संभलकर