वरुण धवन और नीतू कपूर के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन को हुआ कोरोना

जुग-जुग जियो फेम एक्टर वरुण धवन और नीतू कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद, अब एक्ट्रेस कृति सेनन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह हाल ही में चंडीगढ़ से लौटी थीं, जहां वह राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी साझा की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि उनकी फिल्म का रैपअप हो गया है और वह घर लौट रही हैं. बता दें कि कृति ने मुंबई में फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा था कि वह एक सेकंड के लिए भी अपना मास्क नहीं हटाएंगी. आइए जानिए अमित शाह का किसान नेताओं को बुलावा.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

कृति से पहले, एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दोनों राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे. कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी और अब कोरोना वायरस की वजह से इसे फिर से रोक दिया गया है. इसमें शामिल एक्टर अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट किया गया था. इन दोनों कलाकारों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं.

rgyan app

कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्मों में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे भी शुमार है. इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू की जाएगी. उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो वह पिछली बार आशुतोष गोवरिकर की फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर के साथ फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आई थीं.

बता दें की कृति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2014 की फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ के साथ की थी. इसके बाद वह दिलवाले, बरेली की बर्फी, राब्ता, लुका छुप्पी, पानीपत और अन्य फिल्मों में नजर आईं. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here