लोकसभा में PM Cares फंड पर हंगामा, अधीर रंजन ने अनुराग ठाकुर पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

लोकसभा (Loksabha) में गुरुवार को पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) को लेकर हंगामा हो गया है. सदन में हुए हंगामे के चलते कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी. संसद (Parliament) के मानसून सत्र (Monsoon Session) के पांचवें दिन केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (MoS Anurag Thakur) ने पीएम केयर्स फंड को लेकर बयान दिया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में कहा कि पीएम केयर्स फंड का विरोध वैसा ही है जैसे इन्होंने कई चुनावों में हारने के बाद ईवीएम (EVM) का विरोध किया था. इन्होंने जन-धन, नोटबंदी, तीन तलाक और जीएसटी को खराब करार दिया था. इन्हें हर चीज में खराबी लगती है लेकिन तथ्य यह है कि इनका इरादा ही खराब है. Get an Astrology consultation from our top Astrologer.

अनुराग ठाकुर ने सदन में गांधी परिवार का जिक्र किया और प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष का लाभ लेने वाले लोगों के नाम उजागर करने की धमकी दी. जिस पर विपक्ष के सांसदों ने विरोध किया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि फंड में गरीब से गरीब लोगों और सांसदों ने भी पैसा दिया है. विपक्ष की नियत ही खराब है. इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने फंड में पैसा डालने वाले लोगों का ब्यौरा भी दिया.

rgyan app

विपक्ष ने लगाया- लोकसभा अध्यक्ष पर भेदभाव का आरोप

अनुराग ठाकुर के विपक्ष पर निशाना साधने पर तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने आरोप लगाया कि लोकसभा अध्यक्ष बीजेपी के सदस्यों का बचाव कर रहे हैं. बनर्जी ने कहा कि अध्यक्ष हमेशा विपक्ष के सांसदों को ही रोकते हैं. कल्याण बनर्जी ने यह भी कहा कि अगर अध्यक्ष उन्हें निलंबित करना चाहते हैं तो वो इसके लिए भी तैयार हैं. वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कल्याण बनर्जी का समर्थन करते हुए कहा कि नव निर्वाचित सदस्य भी विपक्षी सदस्यों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. चौधरी के बयान पर लोकसभा सदस्य ओम बिरला ने उन्हें भी शांत कराने की कोशिश की. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here