ब्लैडर कैंसर से पीड़ित महेश मांजरेकर की सर्जरी हुई सफल, अब है हालत में सुधार

फिल्म निर्माता-अभिनेता महेश मांजरेकर ने हाल ही में यूरिनरी ब्वैडर के कैंसर की सर्जरी करवाई है। करीब दस दिन पहले मांजरेकर का मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। इटी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अब घर वापस आ गए हैं और फिट और ठीक महसूस कर रहे हैं। मांजरेकर का यह ऑपरेशन सफल रहा।

mahesh manjrekar

मौजूदा वक्त में मांजरेकर मुलशी पैटर्न के रीमेक पर काम कर रहे हैं जिसका टाइटल अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रखा गया है। जबकि उन्होंने इस फिल्म की मूल मराठी ब्लॉकबस्टर में एक शराबी की भूमिका निभाई थी। महेश मांजरेकर, आयुष शर्मा और सलमान खान की लीड रोल वाली इस का डायरेक्शन भी कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले मांजरेकर ने फिल्म की थिएटर रिलीज की पुष्टि की थी और साझा किया था कि वह कोरोना वायरस महामारी के खत्म होने के इंतजार में हैं।

मांजरेकर को वांटेड, ज़िंदा, रन, ओएमजी: ओह माय गॉड!, रेडी और कई अन्य जैसी हिंदी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने वास्तव, कुरुक्षेत्र, विरुद्ध जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया। उन्होंने मराठी हिट फिल्में जैसे – नटसम्राट, फकत लढ़ महाना, मैं शिवाजी पार्क और अन्य में अहम भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने बिग बॉस मराठी के पहले सीज़न को भी होस्ट किया।

मांजरेकर ने हाल ही में स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म का भी ऐसान किया था, जिसका वह निर्देशन कर रहे हैं।

स्रोतindiatv.in
पिछला लेखIND vs ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका! मार्क वुड नहीं खेलेंगे तीसरा टेस्ट, जानिए वजह
अगला लेखस्कूल खुलने से पहले योग से बच्चों को बनाएं फिट, मजबूत इम्युनिटी-तेज दिमाग और शारीरिक विकास के लिए घरेलू उपाय