Market Update: बाजार की मजबूत शुरुआत, वैश्विक संकेतों से सेंसेक्स में 250 अंकों से ज्यादा की बढ़त

सप्ताह के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार बढ़त के साथ खुले. सेंसेक्स 250 अंकों से ज्यादा की बढ़त के साथ 52,600 के स्तर से ऊपर कारोबार कर रहा है. वैश्विक संकेतों से सोमवार को बाजार की मजबूत शुरुआत हुई.

हफ्ते के पहले दिन ग्लोबल संकेत शानदार नजर आ रहे हैं. एशिया की मजबूत शुरुआत हुई है. SGX NIFTY भी आधा परसेंट ऊपर कारोबार कर रहा है. शुक्रवार को अमेरिकी बाजारों में रिकॉर्डतोड़ तेजी दिखी थी. DOW,S&P 500 और NASDAQ ने नया शिखर बनाया.

क्रूड में तेजी, $76 के पास ब्रेंट

अमेरिका में भंडार घटने से कच्चे तेल में उछाल देखने को मिल रहा है. ब्रेंट का भाव 76 डॉलर के करीब पहुंचा है. EXPLOARATION,एविएशन, पेंट, OMCs जैसे शेयरों पर बाजार की नजर रहेगी.

आज से खुलेगा गोल्ड बॉन्ड इश्यू

आज से एक और Sovereign Gold Bond इश्यू खुल रहा है . प्राइस 4807 रुपये प्रति यूनिट तय हुआ. ऑनलाइन अप्लाई करने पर 50 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. 16 जुलाई तक इसमें निवेश कर सकेंगे.
VODAFONE IDEA. रिपोर्ट्स के मुताबिक VI ने PE कंपनी Apollo Global से बाचतीत शुरू की है. मैनेजमेंट की 3 महीने में 22,400 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी कर रहा है.

VODAFONE IDEA

रिपोर्ट्स के मुताबिक VI ने PE कंपनी Apollo Global से बाचतीत शुरू की है. मैनेजमेंट की 3 महीने में 22,400 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी कर रहा है.

Metropolis ने रद्द की डील

METROPOLIS HEALTHCARE ने दक्षिण भारत के GANESAN HITECH DIGNOSTIC CHAIN को खरीदने की डील रद्द की. ये सौदा 620 करोड़ रुपए में हो रहा था. SELLERS की ओर से देरी की वजह से बात नहीं बनी.

astro

DMART: आय अनुमान के मुताबिक

पहली तिमाही में AVENUE SUPERMART की आय अनुमान के मुताबिक रही है लेकिन मुनाफा और मार्जिन उम्मीद से कम रहा है. 22 तिमाहियों में सबसे कम मार्जिन रही है.

CLEAN SCIENCE IPO 93 गुना भरा

CLEAN SCIENCE के IPO को बंपर रिस्पॉन्स मिला. इश्यू 93 गुना भरकर बंद हुआ. वहीं G R INFRAPROJECTS का पब्लिक ऑफर भी सुपरहिट रहा. 102 गुना से सब्सक्राइब हुआ. बुधवार को ZOMATO का IPO खुलेगा. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतhindi.news18.com
पिछला लेखVastu Tips: होटल में इस दिशा में बनवाएं पूजा घर, होगा शुभ
अगला लेखदैनिक राशिफल 13 जुलाई 2021: धनु राशि वालों का हर क्षेत्र में किस्मत देगी साथ, वहीं ये गुस्से पर करें कंट्रोल