सिर्फ एक साल में इस मल्टीबैगर स्टॉक ने दिया 2800% रिटर्न, 1 लाख बन गए 29 लाख, क्या आपने खरीदा?

ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न (multibagger return) देने में कामयाबी हासिल की है. 19 जनवरी, 2021 को इस शेयर का प्राइज 6.49 रुपये था जो 19 जनवरी, 2022 बढ़कर 189 रुपये पर पहुंच गया. इसका मतलब है कि एक साल पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक (multibagger stock) में निवेश की गई 1 लाख रुपये की राशि आज 29 लाख रुपये हो जाती.

पिछले एक साल में इस मल्टीबैगर स्टॉक ने अपने निवेशकों को 2800 फीसदी से ज्यादा रिटर्न देने के साथ-साथ ही पिछले तीन सालों में 7000 फीसदी से ज्यादा का उछला आया.

क्या आपको खरीदना चाहिए?

शेयरइंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और रिसर्च हेड डॉ. रवि सिंह के मुताबिक, बोनस शेयरों की घोषणा के बाद हाल ही में आई तेजी के बाद स्टॉक प्रॉफिट बुकिंग जोन में है. अगले कारोबारी सत्र में यह शेयर 173-171 रुपये के स्तर को छू सकता है. स्टॉक को 170 के स्तर के पास समर्थन मिल सकता है और ताजा वॉल्यूम निचले स्तरों के आसपास ट्रिगर हो सकता है.

जानिए कंपनी के बारे में

ब्राइटकॉम direct marketers, ब्रांड विज्ञापनदाताओं और मार्केटिंग एजेंसियों को व्यापक ऑनलाइन या डिजिटल मार्केटिंग सेवाओं का ग्लोबल प्रोवाइडर है. कंपनी को तीन प्रमुख डिवीजनों में बांटा गया है: (i) मीडिया (एड-टेक और डिजिटल मार्केटिंग), (ii) सॉफ्टवेयर सर्विसेज, और (iii) फ्यूचर टेक्नोलॉजी. इसके प्राइमरी क्लाइंड एंड एडवर्टाइजर्स, एजेंसियां और प्रकाशक, विज्ञापन एक्सचेंज और नेटवर्क हैं.

ब्राइटकॉम क्लाइंट सूची में एयरटेल, ब्रिटिश एयरवेज, कोकाकोला, हुंडई मोटर्स, आईसीआईसीआई बैंक, आईटीसी, आईएनजी, लेनोवो, एलआईसी, मारुति सुजुकी, एमटीवी, पी एंड जी, कतर एयरवेज, सैमसंग, वायाकॉम, सोनी, स्टार इंडिया, वोडाफोन, टाइटन और यूनिलीवर जैसे कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हैं.

कंपनी की Q2 की कमाई

महामारी के बाद दुनिया भर में वाणिज्य का संचालन करने के लिए डिजिटल मीडिया और डिजिटल चैनलों के बढ़ते उपभोक्ता उपयोग के कारण कंपनी का समेकित राजस्व Q2FY22 में 73% उछलकर 1103.86 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले साल Q2 में 639.66 करोड़ रुपये था. कंपनी ने बताया कि अधिक ऑनलाइन बिक्री से डिजिटल मार्केटर्स के लिए बेहतर eCPM (प्रभावी मूल्य प्रति इंप्रेशन) प्राप्त हुआ. तिमाही के लिए लाभ पिछले वर्ष की दूसरी तिमाही में 103 करोड़ रुपये से दोगुना से अधिक बढ़कर 212.15 करोड़ रुपये हो गया. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतindia.news18.com
पिछला लेखVastu Tips: घर के दक्षिण-पूर्व दिशा को किस रंग से करें पेंट?
अगला लेखVishnu Aarti: आज गुरुवार को करें भगवान विष्णु की आरती, सभी दुख होंगे दूर