रात के अंधेरे में दिल्ली की सड़क पर सुनाई दिए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे’, चौंक गए सभी लोग

देश की राजधानी नई दिल्ली में शनिवार रात कुछ लोग उस वक्त चौंक गए, जब उन्होंने खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे सुने। लोगों ने ध्यान से देखा तो कुछ Yulu bikes पर सवार कुछ युवाओं ने ये नारे लगाए थे। जिसके बाद तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने तुरंत युवाओं को रोका औऱ जांच शुरू।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

दिल्ली पुलिस ने बाद में बताया कि कल रात को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें क़रीब 6 लोगों को खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया। ये पता चला कि किराये की बाइक पर रेस के दौरान उन्होंने एक दूसरे के नाम देशों के नाम पर रखे थे, जिसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था।

पुलिस ने बयान में बताया कि रात 1 बजे के करीब तुगलक रोड पुलिस स्टेशन एरिया में कुछ लोगों को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया। इन लोगों में 2 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 किशोर शामिल थे, ये सभी Yulu bikes पर सवार थे। पुलिस द्वारा सवाल करने पर बताया गया कि दो परिवार इंडिया गेट और आसपास घूमने के लिए आए थे। इन्होंने Yulu bikes किराएं पर लीं थीं।

rgyan app

जिनपर ये रेस करने लगे और अपने नाम विभिन्न देशों के नाम पर रख लिए, जिनमें पाकिस्तान भी शामिल था। पुलिस ने बताया कि रेस के दौरान हल्के-फुल्के माहौल में एक दूसरे का उत्साह बढ़ाने के लिए इन्होंने देशों का नाम लेकर नारेबाजी की, जिस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया। पुलिस अभी भी इन परिवारों से पूछताछ कर रही है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here