West Bengal Elections: आज BJP में शामिल होंगे दिनेश त्रिवेदी, जेपी नड्डा दिलवाएंगे सदस्यता

TMC के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल होंगे। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिनेश त्रिवेदी को पार्टी की मेंबरशिप दिलवाएंगे। दोपहर 12 बजे बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस है, दिनेश त्रिवेदी ने हाल ही में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

क्या मिथुन चक्रवर्ती भी होंगी बीजेपी में शामिल?

क्या मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी की रैली में शामिल होंगे इस बारे में जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर वो 7 मार्च को कोलकाता में पार्टी की रैली के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं, तो पश्चिम बंगाल के लोग खुश होंगे। उन्होंने कहा कि अगर मिथुन भाजपा में शामिल होते हैं तो ये न सिर्फ पार्टी बल्कि बंगाल दोनों के लिए अच्छा साबित होगा। उन्होंने कहा, “अगर मिथुन पार्टी में आते हैं तो ये बंगाल के साथ-साथ हमारी पार्टी के लिए भी अच्छा होगा।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले 7 मार्च को बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। ये रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित की जा रही है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च से मतदान शुरू होगा। मतदान प्रक्रिया 8 चरणों में पूरी होगी। राजनीतिक पंडितों का मानना है कि इस बारे के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाले हैं। टीएमसी, भाजपा और कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार हैं।

rgyan app

दरअसल टीएमसी इस चुनाव को पूरी तरह से ममता बनर्जी की छवि पर लड़ने के प्लान पर आगे बढ़ रही है वहीं बीजेपी के सीएम प्रत्याशी को लेकर सवाल भी कर रही है। ऐसे में बीजेपी को एक ऐसे चेहरे की तलाश है जो पूरे बंगाल पर छवि से असर डाल सके और भाजपा कार्यकर्ताओं को भी स्वीकार्य हो। पिछले दिनों संघ प्रमुख ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 7 मार्च को पीएम मोदी कोलकाता में रैली करने वाले हैं, कहा जा रहा है कि मिथुन इस रैली में शिरकत कर सकते हैं। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखकिसान आंदोलन के 100 दिन पूरे, KMP एक्सप्रेसवे पर 5 घंटे की नाकेबंदी- जानें, 10 अहम बातें
अगला लेखInternational Women’s Day 2021: महिला दिवस पर अपनी मां, दोस्त और बहन को दें ये खास गिफ्ट्स, रिश्ते में बढ़ेगा प्यार