पाक का सबसे बड़ा कुबूलनामा, मंत्री ने कहा- पुलवामा हमला इमरान सरकार की उपलब्धि

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने माना है कि पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है. फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी PTI को दिया. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान के लिए एक उपलब्धि है. आइए जानिए शादी के बाद नेहा ने बदला अपना नाम.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था. एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दी थी. इस धमाके में 40 जवान शहीद हो गए थे. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

फवाद चौधरी पाकिस्तान के वो नेता हैं जो अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. वो आए दिन भारत को धमकी देते रहते हैं और अपना मजाक उड़वाते हैं. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद वो भारत को कई बार युद्ध की धमकी दे चुके हैं. फवाद ने भारत को परमाणु युद्ध की भी धमकी दी थी. उन्होंने चंद्रयान- 2 की लॉन्चिंग के बाद भी विवादास्पद ट्वीट किया था. हालांकि इस ट्वीट को लेकर उन्हें अपने ही देश में भी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

rgyan app

दो दिन में दो कुबूलनामा

फवाद चौधरी से पहले पाकिस्तान की सियासी पार्टी पीएमएल-एन के सांसद ने खुलासा किया कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन की रिहाई न होने पर भारत, पाकिस्तान पर हमले के लिए तैयार बैठा था. उन्होंने इस बात को कबूला कि उस वक्त पाकिस्तानी सेना के प्रमुख की हालत खराब थी और अगर पाकिस्तान अभिनंदन को नहीं छोड़ता, तो भारत हमला कर सकता था.

बता दें कि फरवरी 2019 में पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी. इसके अगले दिन पाकिस्तान ने अपने लड़ाकू विमानों को भारत की ओर भेजा था, तब उन्हें खदेड़ते हुए विंग कमांडर अभिनंदन उस ओर गिर गए थे.पाकिस्तान ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया था, लेकिन 48 घंटे के अंदर पाकिस्तान को उन्हें छोड़ना पड़ा था. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here