पीएम मोदी ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं, कहा- समृद्ध और स्वस्थ रहें

कोरोना संकट के बीच आज दिवाली का त्योहार है. देशभर में इसे लेकर तैयारियां चल रही हैं. देशभर के बाजारों में चहल-पहल देखने को मिल रही है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने कहा कि सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं. सभी को दिवाली की बधाई! यह त्योहार को और अधिक उज्ज्वल और प्रसन्नता दें. सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें.

वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शुक्रवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. साथ ही नागरिकों से समाज के गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए आशा और समृद्धि की किरण बनने का संकल्प लेने को कहा. राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि विभिन्न धर्मों और समुदायों के लोगों द्वारा मनाया जाने वाला यह त्योहार देश में एकता और भाईचारे की भावना को मजबूत बनाता है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि यह हमें मानवता की सेवा करने की प्रेरणा देता है. इस अवसर पर हमें गरीबों, वंचितों और जरूरतमंद लोगों की समृद्धि के लिए उम्मीदों का एक दीपक बनने का संकल्प लेना चाहिए. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

Not-satisfied-with-your-name-or-number

राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि दिवाली स्वच्छता का भी त्योहार है, इसलिए हमें प्रदूषण मुक्त वातावरण में स्वच्छ दिवाली मनाकर प्रकृति के प्रति सम्मान व्यक्त करना चाहिए. उन्होंने कामना की कि दिवाली का त्योहार देश के हर घर में शांति, समृद्धि और खुशियां लेकर आए. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here