सोनिया बोलीं- हाथरस की निर्भया की मृत्यु नहीं हुई उसे मारा गया, पुलिस के ज़ोर से जला दिया गया

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुई घिनौनी घटना पर कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई है। सोनिया गांधी ने कहा, “हाथरस की निर्भया की मृत्यु नहीं हुई है उसे मारा गया है-एक निष्ठुर सरकार, उसके प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार की उपेक्षा द्वारा। जब ज़िंदा थी तो उसकी सुनवाई नहीं हुई उसकी रक्षा नहीं हुई। उसकी मृत्यु के बाद उसे अपने घर की मिट्टी और हल्दी भी नसीब नहीं होने दी।” आइए जानते हैं टाइफाइड के मरीज.

उन्होंने आगे कहा कि उस बच्ची को अनाथों की तरह पुलिस के ज़ोर से जला दिया गया। ये कैसा न्याय है? ये कैसी सरकार है? आपको लगता है कि आप कुछ भी कर लेंगे और देश देखता रहेगा? बिलकुल नहीं! देश बोलेगा अन्याय के खिलाफ। मैं कांग्रेस की तरफ से हाथरस पीड़ित परिवार के न्याय की मांग के साथ खड़ी हूं।

प्रियंका ने मांगा सीएम योगी का इस्तीफा

rgyan app

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता का पुलिस द्वारा कथित तौर पर अंतिम संस्कार किए जाने को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा मांगा और आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा सरकार में सिर्फ अन्याय का बोलबाला है।


प्रियंका ने एक वीडियो जारी कर कहा, ‘‘ये हादसा 14 तारीख को हुआ। आज 30 तारीख है और आज पहली बार मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे पर बयान दिया है। इतनी हैवानियत हुई इस लड़की के साथ, इतना बड़ा हादसा हुआ और 15 दिन बाद इनका बयान आया है और बयान में क्या कहते हैं कि प्रधानमंत्री जी का फोन आया और मैंने एसआईटी बनाया है।’’ Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

उन्होंने सवाल किया, ‘‘क्या आपको (योगी) प्रधानमंत्री जी के फोन का इंतजार था? क्या 15 दिनों में आप कुछ नहीं कर पाए?’’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने दावा किया, ‘‘उसके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया कि वे अपनी बेटी का शव आखिरी बार अपने घर नहीं ले जा पाए, उसकी चिता को उसके पिता आग नहीं दे पाए। उनको एक कमरे में बंद किया गया। इस तरह का व्यवहार अमानवीयता का सबसे बड़ा उदाहरण है।’’ और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here