रजनीकांत हुए अस्पताल में एडमिट, हैदराबाद में कर रहे थे शूटिंग

सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. खबर है कि रजनी अपनी फिल्म Annathe की शूटिंग कर रहे थे, जिसके दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी. इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले बंद कर दी गई थी. कारण था क्रू के 8 लोगों का कोरोना पॉजिटिव होना. रजनीकांत का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था, लेकिन ब्लड प्रेशर की दिक्कत थी.

रजनीकांत को लेकर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से बयान जारी किया गया है. उसमे रजनी की हेल्थ अपडेट दी गई है. डॉक्टर्स के मुताबिक रजनी के ब्लड प्रेशर में भारी दिक्कत हो रही है. उन्हें अस्पताल से छोड़ने से पहले गंभीरता से मॉनिटर किया जाएगा.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

ये है अस्पताल की स्टेटमेंट

”मिस्टर रजनीकांत को आज (25 दिसम्बर) सुबह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह अपनी फिल्म की शूटिंग पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में कर रहे हैं. उनकी फिल्म के सेट्स पर कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. मिस्टर रजनीकांत का कोरोना टेस्ट 22 दिसम्बर को हुआ था, जो निगेटिव आया था. तब से उन्होंने खुद को इसोलाते कर लिया था और उनका ठीक से ध्यान रखा जा रहा था.

उनके अन्दर कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन उनका ब्लड प्रेशर काफी बढ़ और घट रहा था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना जरूरी था. जब तक उनका ब्लड प्रेशर ठीक नहीं होता और वह घर जाने के लिए ठीक नहीं हो जाए तब तक उन्हें अच्छे से मॉनिटर किया जाएगा. ब्लड प्रेशर और थकान के अलावा उन्हें कोई लक्षण नहीं है और वह स्वस्थ हैं.”

rgyan app

फिल्म के सेट्स पर 8 लोगों को हुआ कोरोना

बता दें कि 23 दिसम्बर को फिल्म Annaatthe के 8 क्रू मेम्बर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इस फिल्म की शूटिंग 14 दिसम्बर को हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी. मेकर्स ने फिल्म के स्टार्स और क्रू के लिए बायो बबल बनवाया था. हालांकि रूटीन टेस्ट के दौरान 8 सदस्यों को कोरोना वायरस के साथ पॉजिटिव पाया गया था.

फिल्म Annaatthe को Siruthai Siva बना रहे हैं. इसमें रजनीकांत के साथ नयनतारा, कीर्ति सुरेश, खुशबू, मीना और प्रकाश राज अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसे सन पिक्चर्स और D Imman द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखAcidity Home Remedies: एसिडिटी से निजात पाने के 7 कारगर उपाय, आज ही जान लें राहत पाने के लिए क्या करें और क्या न करें?
अगला लेखMerry Christmas 2020: जीवन को बहुमूल्य बनाते हैं प्रभु यीशु के ये खास संदेश