दैनिक राशिफल 18 अक्टूबर 2021: मिथुन राशि वालों की आज किस्मत देगी उनका साथ, जानें अन्य राशियों का हाल

आज आश्विन शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और सोमवार का दिन है। त्रयोदशी तिथि आज शाम 6 बजकर 7 मिनट तक रहेगी। आज सोम प्रदोष व्रत किया जायेगा। प्रदोष व्रत करने से जातक सभी समस्याओं से मुक्त होता है। साथ ही संतान की कामना नही पूर्ण होती है। जानते हैं राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि

आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। घर की इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर थोड़ा खर्च करना पड़ सकता है। आज आप अपने बिजनेस पार्टनर के घर लंच पर जायेंगे। अपना नज़रिया पॉज़िटिव बनाकर रखें, सब काम अच्छे से होंगे। बच्चो का ज्यादा समय दादा दादी के साथ बीतेगा। आज उन्हें कुछ अच्छा सिखने को भी मिलेगा। लव मेंट्स आज एक दूसरे को अपने मन की बात कहेंगें।

वृष राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स मिलने के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिलेगी। आज ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट के पूरा हो जाने पर पार्टी होगी। माता पिता के आशिर्वाद से आज आपके सभी काम बनेंगे। बहार के ऑयली खाने से बचें। किसी जरुरी कार्य की वजह से आज यात्रा करना पड़ेगा।

मिथुन राशि

आज के दिन किस्मत आपके साथ है। परिवार के साथ आप अच्छा वक्त बिताएंगे। इस राशि के जो लोग सेल्स और मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आज आपको कार्यों में सफलता हासिल होगी। रूके हुए काम को पूरा करने में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

आज अपने सामाजिक दायरे को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। आज किसी काम में संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा हो जायेगा। आज व्यापार को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। कोट- कचहरी से जुडें मामलो में राहत मिलेगी। आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। छात्रो को आज कुछ अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।

सिंह राशि

आज आपका दिन बेहद अनुकूल रहने वाला है। आज आपके व्यापार में बढ़ोतरी होगी। आज आपके वेतन में वृद्धि होने के योग बन रहे है। बिल्डर्स अपने काम को बढ़ाने के लिए कोई नया प्लान बनायेंगे। नवविवाहितों के रिश्ते में और मधुरता आयेगी। आज घर के सजावट का सामान खरीदने का मन बनायेंगे। महिलाओं के लिए आज दिन थोडा व्यस्तता भरा रहने वाला है।

कन्या राशि

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आप किसी से अपने मन की बात शेयर करेंगे। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं आज समाप्त हो जायेंगी। आज शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। आज बच्चे कहीं बाहर घूमने की जिद्द करेंगे। सेहत के लिहाज से आज सब अच्छा रहने वाला है।

तुला राशि

आज थोड़ी-सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिलेगा। आज आप समाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आज आप वाहन खरीदने की चर्चा घरवालों के साथ करेंगे। आज छोटे बच्चों को उनके पसंद का उपहार मिलेगा। किसी ऑनलाइन वेबसाइट से अपने लिये कुछ ऑर्डर करेंगे। आज आपको अपने काम के पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन में चल रही दूरियां आज समाप्त होगी।

वृश्चिक राशि

आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे। आप जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा। इस राशि के इंजीनीयर्स आज अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छा ऑफर मिलेगा। आज किसी जरुरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

धनु राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस में रूके हुए काम सीनियर्स की मदद से पूरे होगे। बिल्डर्स को अचानक धन लाभ होगा। आज आय के नये रास्ते नजर आयेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जायेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आयेगी। आज आपके भौतिक सुखों में बढ़ोतरी होगी। आज वाहन चलते वक्त सावधानी वरतने की जरुरत है।

मकर राशि

आज का दिन मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में बॉस को प्रसन्न करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। आज आपको कार्यों को पूरा करने में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आज किसी प्रसाशनिक कार्य में थोडा अधिक वक्त लगेगा। आज आपके स्वास्थ्य में काफी सुधार आयेगा, जिससे आप राहत महसूस करेंगे। व्यापार में पहले की गयी मेहनत का आज अच्छा परिणाम हासिल होगा।

astro

कुंभ राशि

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। नवविवाहितों के रिश्तें में नयापन आयेगा। आज आपको धैर्य के साथ काम करने की जरुरत है। आज आप किसी से भी बहस करने से बचे। बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। आज आप ऑनलाइन शॉपिंग करेंगे। कॉस्मेटिक की शॉप वालो को अच्छा मुनाफा होगा। आज आपको अचानक धन लाभ होगा।

मीन राशि

आज आपका ध्यान अध्यात्म की ओर लगा रहेगा। आज आप फैमिली के साथ बैठ कर डिनर का आनंद लेंगे। आज आप अपने नये लक्ष्य को निर्धारित कर उसपर काम करना शुरू करेंगे। ऑफिस में आज कोई जूनियर काम पूरा करने के लिये आपसे मदद मांग सकता है। जिवनसाथी के साथ धार्मिक कार्यों में मन लगाने से मन को शांति मिलेगी। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखरविवार को करें सूर्य मंत्रों का जाप, शरीर होगा बीमारियों से मुक्त
अगला लेखVastu Tips: बिजनेस एकदम रुक गया है तो इस दिशा में कराएं काला रंग, जल्द दिखेगा असर