दैनिक राशिफल 26 अक्टूबर 2021: तुला राशि वालों के रुके हुए सभी काम होंगे पूरे, जानें अन्य का हाल

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की उदया तिथि पंचमी और मंगलवार का दिन है। पंचमी तिथि सुबह 8 बजकर 23 मिनट तक रहेगी। उसके बाद षष्ठी तिथि लग जायेगी। देर रात 1 बजकर 32 मिनट तक शिव योग रहेगा। साथ ही पूरा दिन पूरी रात पार कर कल की सुबह 7 बजकर 8 मिनट तक आर्द्रा नक्षत्र रहेगा। जानते हैं राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक तौर पर थोड़ा संभलकर चलने की जरूरत है। किसी विदेशी कंपनी से आपकी डील होने के योग बन रहे हैं। पड़ोसियों के साथ मिलकर कोई सामाजिक कार्य मे सहयोग देंगे। इससे लोगों के बीच आपका मान सम्मान बढ़ेगा। किसी रिश्तेदार मिलने उनके घर जाने का मन बनायेंगे। माता पिता के आशीर्वाद से जो भी काम शुरू करेंगे उसे जल्द ही पूरा कर लेंगे।

वृष राशि

दिन अच्छा रहेगा। अकारण शुरु हुई बाधाओं का अन्त अपने आप ही हो जाएगा। आपके ननिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलगा। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। अचानक आपको किसी धार्मिक कार्य में सहयोग देने का अवसर मिलेगा। जिसे करने से आप अपने अंदर सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे। बच्चे माता पिता के साथ अपनी दिल की बात शेयर करेंगे। जीवनसाथी के साथ बहार पार्क मे टहलने जायेंगे।

मिथुन राशि

दिन मिली-जुली प्रतीक्रिया देने वाला रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मीठी नोक-झोंक होगी, जिससे रिश्ते में और मिठास भरेगा। कोई नया बिजनेस शुरू करने से पहले किसी की सलाह जरूर ले लें। लेखकों के लेखन की सराहना होगी। दिन आप किसी नई रचना की शुरुआत भी कर सकते हैं। ईमानदार लोगों की सहायता से आप बड़े से बड़े प्रोजेक्ट को आसानी से पूरा करने में सफल होंगे।

कर्क राशि

आपका दिन ज्यादा फायदा दिलाने वाला रहेगा। बड़ों से प्रेरणा लेकर काम की पहल करने की जरूरत है। अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए अपनी रचनात्मक क्षमता का प्रयोग करेंगे। कोई भी नया बिजनेस शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह जरूर लें। संयम व धैर्य के साथ अपने काम पर ध्यान लगाएं तो आपके लिए अच्छा होगा। जीवन में दूसरे लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

सिंह राशि

आपका दिन खुशियां लेकर आया है। नौकरी के मामलों में आप बेहद व्यावहारिक रहेंगे। आपके मन में कोई योजना चल रही है, तो उसे आपने सीनियर्स के साथ चर्चा करें। आपने आत्मविश्वास के दम पर सोचे हुए सारे काम पूरा कर लेंगे। कारोबारीयों को काम के लिए यात्रा करनी पड़ेगी। न्यायालय के कामों में आज आपको सफलता मिलेगी। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा पढ़ाई में मन लगेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां ही खिशियां आएंगी।

कन्या राशि

आपका दिन सामन्य रहेगा। आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। बच्चों के स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखने की जरूरत है। छात्रों को परिश्रम के अनुरूप ही सफलता प्राप्त होगी। नौकरी कर रहे लोगों को बेहतर परिणामों के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, ये मेहनत भविष्य में आपको फायदा दिलाएगी। लवमेट के लिए दिन खुशियां दिलाने वाला रहेगा। व्यापार की गति में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि

आपका दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा। आप सबसे पहले खुद के कामों का निपटारा करेंगे। आपके रुके हुए सभी काम पूरे हो जायेंगे। आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। आपके कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा भी होगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आपका दिन अच्छा रहेगा। प्राइवेट जॉब वालों के लिए दिन खुशियां दिलाने वाला रहेगा। आपके सुख समृद्धि में बढ़ोतरी होगा। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

आपका दिन सामान्य लाभ देने वाला रहेगा। किसी के मामलों में दखल देने से बचें। किसी बड़े प्रोजेक्ट में पैसा ना लगाएं, आपका लगाया हुआ पैसा फस सकता है। आपका प्रिय दोस्त आपको जो सलाह दें उसे मान लें। किसी भी तरह की परेशानी हो तो दोस्तों के साथ शेयर करें। लवमेट के लिए दिन अच्छा रहेगा। बच्चों की पढ़ाई को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। घर की जरूरत का सामान खरीदेंगे।

धनु राशि

आपका दिन अच्छा रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के चक्करों से छुटकारा मिलेगा। इंजीनियरिंग की फील्ड से जुड़े लोगों के लिए दिन परिवर्तन लाने वाला साबित होगा। आप जॉब चेंज करने का मन बनायेंगे। माता के स्वास्थ्य में पहले से सुधार आएगा। अपनी आगे की प्लानिंग को लोगों के साथ शेयर करने से बचना होगा। लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। जिससे रिश्ते और मजबूत होंगे।

मकर राशि

आपका दिन बढ़िया रहेगा। आपका मन उमंग से भरा रहेगा। हर कोई आपकी राय या बात को ध्यान से सुनेगा। अपने आप को सही साबित करने में आपको मुश्किल नहीं होगी। घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरूर बरतें। किसी काम में आलस्य करने से आपको बचना चाहिए, कार्यों को समय से पूरा कर लेना अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि

आपका दिन पहले से अच्छा रहेगा। जो भी काम शुरू करेंगे वो तय समय पर पूरा होगा। आपको करियर से संबंधित नए अवसर प्राप्त होंगे। आपकी किसी नए फर्म में नौकरी लगाने के योग बन रहे हैं। कॉमर्स के विद्यार्थियों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। आपके बॉस आपको उपहार देकर प्रोत्साहित करेगें। व्यापार में मन मुताबिक मुनाफा होगा। आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको माता के स्वास्थ का ध्यान रखने की जरूरत है।

मीन राशि

आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपका मन सामाजिक कार्यों में अत्यधिक लगेगा। विद्यार्थी अपने गुरु की मदद से किसी टॉपिक को समझने में कामयाब होंगे। दिन अपनी मेहनत और लगन से आगे बढ़ने का है। आपको किसी से भी बहस करने से बचना चाहिए। किसी की बात मन को लग सकती है। आपको धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर प्राप्त होगा। घर के बुजुर्गों का खास ख्याल रखें। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.com
पिछला लेखAhoi Ashtami 2021: 28 अक्टूबर को हो है अहोई अष्टमी व्रत, इस दिन रखें इन बातों का खास ख्याल
अगला लेखVastu Tips: लगातार तरक्की पाने के लिए ईशान कोण की फर्श पर लगवाएं इस रंग का मार्बल