आज बन रहा है खास नक्षत्र, पदोन्नति के लिए जरूर करें ये खास उपाय

कार्तिक कृष्ण पक्ष की उदया तिथि पंचमी और दिन शुक्रवार है। पंचमी तिथि सुबह 6 बजकर 37 मिनट तक ही थी उसके बाद षष्ठी तिथि लग चुकि है, जो कि आज पूरा दिन पूरी रात पार कर कल सुबह 7 बजकर 24 मिनट तक रहेगी। आज पूरा दिन पूरी रात पार कर कल सुबह 6 बजकर 29 मिनट तक साध्य योग रहेगा | इसके अलावा आज पूरा दिन पूरी रात पार कर कल सुबह 8 बजकर 5 मिनट तक पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा | आइए जानिए कमाएं बंपर मुनाफा, चेक करें लिस्ट.

आज पुनर्वसु नक्षत्र में किये जाने वाले उपायों की। जिससे सुख-सौभाग्य की हो प्राप्ति।

यदि आप अपने धन के कोष में वृद्धि करना चाहते हैं तो इसके लिए पुनर्वसु नक्षत्र में गुरु से संबंधित वस्तु का दान करें। आप विष्णु मन्दिर में जाकर 200 ग्राम हल्दी, चने की दाल या केसर आदि का दान कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके घर में धन का आगमन होने लगेगा।

Gemstone-Consultation-With-Our-Expert-Astrologer2

यदि आपके आर्थिक कार्यों में अधिक बाधाएं आ रही है या आपकी आर्थिक स्थिति लंबे समय से ठीक नहीं चल रही है तो इसके लिए पुनर्वसु नक्षत्र में तांबे का एक सिक्का लें और बहते जल में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से आपकी आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे करके सुधार आने लगेगा।

यदि आपका मन किसी बात को लेकर बहुत दिनों से अशांत है या कोई पुरानी बात आपको अंदर ही अंदर खाये जा रही है, तो इसके लिए आप पुनर्वसु नक्षत्र में बृहस्पति का मंत्र जाप करें। मंत्र हैं -“ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: बृहस्पतये नम:” इस मंत्र का 11 बार जाप करने से आपको मानसिक रूप से शांति मिलेगी।

यदि आपके दाम्पत्य जीवन से खुशियां कहीं गुम हो गई हैं और आप हर वक्त परेशान रहते हैं तो इसके लिए पुनर्वसु नक्षत्र में सुबह के समय भगवान विष्णु की पीले फूलों से पूजा करें और बाद में भगवान का ध्यान करते हुए केले के वृक्ष पर जल अर्पित करें। ऐसा करने से आपके दाम्पत्य जीवन में खुशियों की बौछार आ जाएगी।

rgyan app

घर की सुख-समृद्धि और सौभाग्य में बढ़ोतरी के लिये पुनर्वसु नक्षत्र में मन्दिर के आंगन में बांस का पौधा लगाएं। ऐसा करने से आपके घर का सुख-सौभाग्य और समृद्धि हमेशा बनी रहेगी। Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

अगर आपकी तमाम कोशिशों के बाद भी आपको कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता नहीं मिल पा रही है तो इसके लिए पुनर्वसु नक्षत्र में अपने ऑफिस की पूर्व दिशा में बांस का पौधा लगाएं। ऐसा करने से आपकी कोशिशें अवश्य सफल होंगी। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here