Vastu Tips: मेहनत और लगन के बावजूद नहीं मिल रही सफलता? घर में लगाए इस पक्षी की तस्वीर

वास्तु शास्त्र में आज जानिए पक्षियों की तस्वीरें हमारे लिए कैसे पॉजिटिव रिजल्ट्स लेकर आती हैं। जिन लोगों को मेहनत और लगन से काम करने के बाद भी सफलता या प्रसिद्धि नहीं मिल पाती, उन्हें अपने घर में पक्षियों की तस्वीर लगानी चाहिए। आइए जानिए आज का पंचांग

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

वास्तु के अनुसार पक्षियों को शुभ माना जाता है. जहां पक्षी होते हैं वहां का वातावरण अपने आप ही आनंनदित हो जाता है। वास्तु के अनुसार पक्षियों की तस्वीर अथवा मूर्ति घर में रखने से सकरात्मक ऊर्जा का निवास होता है और नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा मिलता है. ऐसा करने से आपकी सफलता के योग बनने शुरू हो जाते हैं।

सफलता और प्रसिद्धि के लिए पक्षियों की तस्वीर को पूर्व दिशा में लगाना सबसे अच्छा होता है और फिनिक्स पक्षी की तस्वीर हो तो और भी अच्छा है. क्योंकि फिनिक्स पक्षी सफलता प्रदान करने वाली ऊर्जा, प्रसिद्धि और विकास का प्रतिनिधित्व करता है।

rgyan app

इस पक्षी की तस्वीर अथवा मूर्ति घर के दक्षिणी भाग में रखने से सफलता के रास्ते में आ रही कठिनाईयों से बाहर निकलने में आसानी होती है. यह व्यक्ति को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की उर्जा प्रदान करती है. लेकिन वास्तविकता में फिनिक्स पक्षी कोई पक्षी नहीं है बल्कि ये एक कल्पानाकृति है जिसे सफलता का एक रूप माना जाता है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here