Dream Interpretation: गंभीर रोग होने का संकेत देते हैं ये सपने, अगर दिखे कुछ ऐसा तो हो जाएं सतर्क

सपनों को भविष्य में होने वाली घटनाओं से जोड़कर देखा जाता है। इंसान नींद में तरह-तरह की चीजें और दृश्य सपनों के माध्यम से देखता है। कुछ सपनों को देखना के बाद खुशी होती है। वहीं कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हम डर जाते हैं। सपने शुभ भी हो सकते हैं और अशुभ भी। आज हम आपको बताएंगे ऐसे सपनों के बारे में जिन्हें देखने के बाद इंसान के बीमार होने की संभावनाएं रहती हैं।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

गंभीर रोग होने का संकेत देते हैं ये सपने, अगर दिखे कुछ ऐसा तो हो जाएं सतर्क

अगर आप अपने सपने में किसी स्त्री को गाना गाते हुए देखते हैं तो ये शुभ नहीं माना जाता है। ऐसा सपना भविष्य में किसी गंभीर बीमारी के होने का संकेत देता है। इसके अलावा सपने में किसी भयानक आकृति या भूत दिखाई देना भी अशुभ सपना है। साथ ही अगर आप अपने सपने में किसी महिला को रोते हुए देखते हैं तो ये भी एक अशुभ सपना माना जाता है। इस तरह का सपना देखने के बाद आप गंभीर रूप से बीमार भी पड़ सकते हैं।
सपने में अगर दिखाई दे कि आप अपने शरीर पर घी, तेल, शहद, दही और दूध लगा रहे हैं तो इसका मतलब आपको आने वाले समय में कोई गंभीर रोग हो सकता है।

rgyan app

सपने में पेड़ काटते हुए दिखना भविष्य में परिवार के किसी बड़े-बुजुर्ग या उनके स्वास्थ्य के खराब होने का संकेत है। अगर सपने में नाखून या फिर बाल गिरते हुए दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपकी सेहत कमजोर हो सकती है।
इसके अलावा सपने में शव को देखना भी अशुभ संकेत है। इसका मतलब है कि आप जल्द ही शारीरिक रूप से अस्वस्थ होने वाले हैं। अगर सपने में आपको अपना पेट खराब हुआ दिखाई दे तो इसका मतलब आपको पेट से संबंधित बीमारी होने वाली है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखIND vs ENG : मॉर्गन ने दिया अशुभ संकेत, वनडे सीरीज और उसके बाद IPL से बाहर हो सकते हैं जोफ्रा आर्चर
अगला लेखAaj Ka Panchang 22 March 2021: मासिक दुर्गाष्टमी व्रत, जानिए सोमवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल