रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में लिया है सारा अली खान और रकुल का नाम, NCB के सूत्रों ने की पुष्टि

सुशांत सिंह राजपूत निधन केस की जांच अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट तक पहुंच चुकी है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुके हैं। रिया ने एनसीबी से पूछताछ में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी लिया है। इनके अलावा डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी सामने आया है। कई जगह खबरें चल रही हैं कि रिया ने सारा, सिमोन और रकुल का नाम नहीं लिया है, लेकिन ये खबर गलत है। एनसीबी ने इस बात की पुष्टि की है बॉलीवुड से जिन 25 लोगों का नाम रिया ने लिया है उसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम है।

rgyan question & answer

एनसीबी की जांच में सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान के ड्रग पैडलर अलग-अलग थे, कई बार जब रिया को जरूरत होती थी तब रिया उन्हें अपने ड्रग पैडलर से ड्रग्स दिलवाती थीं। कुछ ड्रग पैडलर ऐसे भी थे जो दोनों एक्ट्रेसेस को ड्रग्स दिलवाया करते थे। कहा जा रहा है कि सारा के ड्रग्स पैडलर ज्यादा हाई फाई थे।

वहीं सारा और सुशांत के दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इन वीडियो में सारा और सुशांत स्मोकिंग करते दिख रहे हैं, हालांकि ये साफ नहीं है कि ये नॉर्मल स्मोकिंग है या फिर ड्रग्स ले रहे हैं दोनों। एनसीबी इन वीडियोज की जांच भी कर रहा है। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here