रितेश से कपिल शर्मा का मजेदार सवाल- जब शादी हुई थी तो फेरे लिए थे या शपथ?

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड्स में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा नजर आएंगे. बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में गिने जाने वाले रितेश-जेनेलिया शो पर कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान खूब सारी मस्ती करेंगे. शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए हैं और इन्हें देखने के बाद फैन्स के बीच इन खास एपिसोड्स को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. आइए जानिए क्या है दुर्गा सप्तशती?

शो के प्रोमोज में से एक में कपिल शर्मा रितेश-जेनेलिया से पूछते हैं, “रितेश भाई एक्टर तो हैं ही लेकिन साथ ही ये एक बहुत बड़ी पॉलिटिकल फैमिली से भी हैं. तो जब आपकी शादी हुई थी तो आपने फेरे लिए थे या इन्होंने शपथ दिलवाई थी?” इस पर रितेश ऐसा मजेदार जवाब देते हैं जिसे सुनकर सभी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं.

रितेश ने कहा, “हमने फेरे लिए थे. होता क्या है जब आप शपथ लेते हो ना तो वो 5 साल की सरकार होती है…. 5 साल में बदल जाती है.” इस प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मिलिए बॉलीवुड के इस लवी-डबी कपल रितेश-जेनेलिया से और हो जाइए एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट रात के लिए तैयार.” Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

कब हुई रितेश-जेनेलिया की शादी?

रितेश-जेनेलिया की बात करें तो दोनों ने साल 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम से डेब्यू किया था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया. साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों के अभी दो बेटे हैं जिनमें से एक का नाम रियान और दूसरे का नाम राहिल है. शादी के बाद से जेनेलिया किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखआज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ट्वीट कर लिखा- जरूर जुड़ें
अगला लेखNavratri 2020: क्या है दुर्गा सप्तशती? जानें इसके 13 अध्यायों की विशेषता