“जंगलराज के साथी चाहते हैं आप ‘भारत माता की जय’ व ‘जय श्री राम’ ना बोलें” : PM मोदी का वार

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को अररिया के बाद सहरसा में जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार को जंगलराज बनाने वालों के साथी, उनके करीबी चाहते हैं, कि आप भारत माता की जय के नारे न लगाएं. वो चाहते हैं कि छठ मैया को पूजने वाली इस धरती पर, भारत माता की जय के नारे न लगें. वो चाहते हैं, यही नहीं, आप जय श्री राम भी न बोलें, वो ये चाहते हैं. बिहार के चुनाव प्रचार में मां भारती का जयकारा इन लोगों को रास नहीं आ रहा. आइए जानिए कैसे दांत चमकाते वक्त महिला निगल गई पूरा टूथब्रश.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री ने दिवाली और छठ पर जनता से स्थानीय उत्पादों को खऱीदने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि मैं देश की 130 करोड़ आबादी से आग्रह करता हूं कि जितना संभव हो, लोकल चीजें ही खरीदें. उन्होंने कहा कि खादी की बिक्री पहले की तुलना में कई गुना बढ़ी है और विदेशों में भी इसकी मांग है. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

rgyan app

इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने अररिया में रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार की जनता ने डबल-डबल युवराजों और जंगलराज को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस सिर्फ वादे करती आई है. आज कांग्रेस की हालत ये है कि दोनों सदनों में मिलाकर उसके पास 100 सदस्य नहीं हैं. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here