Galaxy A72 होगा सैमसंग का पहला पेंटा-कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन, रिपोर्ट में दावा

Samsung Galaxy A72 कंपनी का पहला पांच कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन होगा. ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 2021 के फर्स्ट हाफ में लॉन्च किया जाएगा. आइए जानिए मनमोहन सिंह का जन्मदिन.

पेंटा-कैमरा सेटअप किसी सैमसंग फ्लैगशिप फोन में नहीं दिया जाएगा. बल्कि इसे Galaxy A72 में दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि ये फोन मिड-रेंज सेगमेंट वाला होगा. Galaxy A72 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy 71 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा.

add

साउथ कोरियन पब्लिकेशन The Elec ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि Galaxy A72 में पेंटा-कैमरा सेटअप होगा. ये जानकारी पब्लिकेशन ने इंडस्ट्री सोर्सेज के हवाले से दी है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस सेटअप में 64MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 3X ऑप्टिकल जूम के साथ 8MP टेलीफोटो कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ सेंसर होगा. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy A72 में 32MP सेल्फी कैमरा भी होगा. इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि Galaxy A72 के साथ ही Galaxy A52 को भी लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में पुराने मॉडल Galaxy A51 की तरह क्वॉड कैमरा सेटअप ही होगा.

हालांकि, आपको बता दें Samsung Galaxy S72 पेंटा कैमरा सेटअप वाला कोई पहला फोन नहीं होगा. Nokia 9 PureView में पहले ही पांच कैमरे वाला सेटअप दिया जा चुका है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here