1500 रुपये की शुरुआती कीमत में करें सी-प्लेन से सफर, SpiceJet का ऑफर

31 अक्टूबर को देश की पहली सी प्लेन सेवा की शुरुआत होने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सेवा की शुरुआत करेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी केवडिया स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट तक सी प्लेन से सफर करेंगे. आइए जानिए Flipkart ने फेस्टिव सेल में Amazon को दी जबरदस्त पटखनी.

31 अक्टूबर से ही देश की एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट हर दिन दो उड़ान सेवाएं शुरू करेगी. ये उड़ान सेवाएं अहमदाबाद से केवडिया रूट के लिए होंगी. उड़ान सेवा के तहत इस रूट पर टिकट की शुरुआती कीमत 1500 रुपये है.

rgyan app

सी-प्लेन के लिए टिकट की बुकिंग www.spiceshuttle.com की वेबसाइट से की जा सकती है. टिकट बुकिंग 30 अक्टूबर से शुरू होगी. जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट की फ्लाइट साबरमती रिवर फ्रंट से 10:15 बजे उड़ान भरेगी जबकि केवडिया में यह 10:45 बजे लैंड करेगी. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

स्पाइसजेट के चेयरमैन अजय सिंह ने बताया कि भारतीय एविएशन इतिहास में पहली बार होगा जब कोई सी-प्लेन उड़ान भरेगी. गर्व है कि इस ऐतिहासिक पल में हम अहम भूमिका निभा रहे हैं.   

सी-प्लेन प्रोजेक्ट की गिनती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में होती है. 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम ने इसकी शुरुआत की थी, लेकिन अब इसे स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से जोड़ दिया गया है. ये सी-प्लेन बीते दिन ही मालदीव से कोच्चि पहुंचा था, जिसके बाद अब ये गुजरात आ गया है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here