शशि थरूर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, NDA को दिया नया नाम

किसान बिल को लेकर विपक्षी दलों और किसानों की ओर से लगातार विरोध का सामना कर रही केंद्र की मोदी सरकार की नाकामी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने जमकर निशाना साधा और एनडीए सरकार को नया नाम दे डाला. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा कि प्रवासी मजदूरों को लेकर कोई आंकड़ा नहीं. किसानों की खुदकुशी पर कोई आंकड़ा नहीं. राजकोषीय प्रोत्साहन पर गलत आंकड़ा, कोरोना से होने वाली मौतों पर संदिग्ध आंकड़ा, जीडीपी विकास पर क्लाउडी डेटा यह सरकार NDA शब्द को एक नया अर्थ देती है!

शशि थरूर ने साथ ही एक कार्टून पोस्ट किया है जिसमें एनडीए का फुल फॉर्म लिखा है. जिसमें एन का मतलब ‘नो’, डी का मतलब ‘डेटा’ और ए का मतलब ‘एवलेबल’ बताया गया है. यानी नो डेटा एवलेबल. इसका मतलब है कि कोई भी आंकड़ा उपलब्ध नहीं है. आइए जाने दिया मिर्जा का ड्रग्स कनेक्शन.

पहले पैरोडी गाकर की थी आलोचना

rgyan app

इससे पहले भी थरूर मजाकिया अंदाज में केंद्र सरकार पर बरस चुके हैं. महीने के शुरुआत में भारत की डीजीपी के 23.9 फीसदी नीचे गिर जाने पर गाना गाकर सरकार पर निशाना साधा था. थरूर ने फिल्मी गीत की पैरोडी गाकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा कि अजीब सी सरकार है ये.

एक पुरानी हिंदी फिल्म की गीत की पैरोडी गाते हुए शशि थरूर ने कहा कि भाजपा कुछ अजीब सी सरकार भी, अजीब है इसका हाल तो, बुरा रहा आम जन गरीब है, भाजपा अजीब है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here