Shyam Metalics IPO: आज होगा Close, ग्रे मार्केट में 155 रुपए का प्रीमियम, दूसरे दिन तक 3 गुना subscribed

एक बार फिर से आईपीओ मार्केट (IPO Market) गुलजार है. आज 16 जून को 4 -4 आईपीओ Bid लगाने के लिए Open हैं. आज Shyam Metalics और Sona Comstar का IPO Close होगा. यानी इनके सब्सक्रिप्शन के लिए आज आखिरी मौका है. इन दोनों आईपीओ को निवेशकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

Shyam Metalics दूसरे दिन तक 3 गुना सब्सक्राईब

Shyam Metalics के आईपीओ को निवेशक काफी पसंद कर रहे हैं. कल दूसरे दिन तक यह 3 गुना सब्सक्राईब हो चुका था. आईपीओ के पहले ही यह स्टीलमेकर (steelmaker) एंकर निवेशकों (anchor investors) से 270 करोड़ रुपए जुटा चुका है. श्याम मेटेलिक ने अपने 909 करोड़ रुपए के IPO के लिए शेयर का प्राइस बैंड 303 रुपए से 306 रुपए रखा है.

Shyam Metalics ग्रे मार्केट में 155 रुपए के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा

Shyam Metalics का आईपीओ ग्रे मार्केट में 155 रुपए के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है. यहां इस आईपीओ की अच्छी खासी डिमांड देखी जा रही है. एंकर इनवेस्टरों की ओर से बिडिंग के एक दिन बाद ही यानी गुरुवार को ग्रे मार्केट में इसके शेयरों की कीमतों में भारी उछाल दिखी. इंटिग्रेटेड मेटल प्रोड्यूसर श्याम मेटलिक्स ने 10 रुपये फेस वैल्यू पर अपने शेयरों का प्राइस बैंड 303 से 306 रुपये तय किया है.

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

मेटल सेक्टर में तेजी से कमाई की उम्मीद ज्यादा

प्री-आईपीओ और अनलिस्टेड शेयरों में कारोबार करने वाली कंपनी UnlistedArena.com के फाउंडर अभय दोशी के मुताबिक श्याम मेटलिक्स का आईपीओ ऐसे वक्त में आ रहा है जब मेटल सेक्टर में काफी तेजी है. मोमेंटम पूरी तरह मेटल शेयरों के पक्ष में हैं.
उन्होंने कहा कि कंपनी के विस्तार की योजना काफी बड़ी है और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह इसे कितनी मजबूती देती है. इसकी अपर बैंड पर कीमत 306 रुपये है. वित्त वर्ष 2020-21 के वार्षिक ईपीएस पर आधारित इसका पीई 12 गुना है, जो काफी सही है. इससे निवेशकों में इसमें कमाई का मौका मिल सकता है. श्याम मेटलिक्स का आईपीओ 14 जून को ओपन हुआ था. यह आज शाम 5 बजे क्लोज हो जाएगा. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतhindi.news18.com
पिछला लेखजीवन से विघ्न-बाधाएं दूर करने के लिए करें भगवान गणेश की ये स्तुति
अगला लेखचिराग पासवान ने लोकसभा स्पीकर को लिखी चिट्ठी- मुझे बनाएं लोजपा संसदीय दल का नेता