लकी सन शाइन : सूर्यग्रहण 21 जून, इस सूर्यग्रहण पर इन 3 राशियों में लाभ और शुभ योग

सूर्यग्रहण से इन राशियों को लाभ

इस साल का पहला सूर्यग्रहण 21 जून को लगने जा रहा है। 26 दिसंबर 2019 के बाद भारत में करीब 6 महीने के बाद इतना लंबा ग्रहण लगने जा रहा है। इस सूर्य ग्रहण का सभी राशियों पर व्‍यापाक असर होगा। यह कंकण सूर्य ग्रहण सुबह 9 बजकर 15 मिनट 58 सेकंड पर शुरू होकर दोपहर 2 बजकर 58 मिनट पर समाप्‍त होगा। यह ग्रहण मिथुन राशि में होगा इससे 3 राशियों को विशेष लाभ मिलने वाला है।

यह भी पढ़े: साल का पहला सूर्य ग्रहण इस महीने, भारत में किस समय…

मेष राशि पर सूर्य ग्रहण का प्रभाव सूर्यग्रहण आपकी राशि के जातकों के लिए धन लाभ का योग बना रहा है। सूर्य ग्रहण आपकी राशि के तीसरे भाव में लगने जा रहा है। आपके लिए यह सूर्यग्रहण विशेष लाभ देने वाला साबित होगा। तीसरा भाव भाई बहन, साहस, और आपकी बातचीत के तरीके को दर्शाता है। इस दौर में आपको उन लोगों के साथ लगातार संपर्क में रहने की जरूरत है जिनकी शख्सियत प्रभावी है और जो आपके लिए मायने रखते हैं। सूर्यग्रहण आपके लिए किसी भी मामले में हानिकारक नहीं है बल्कि सभी मामलों में लाभ देने वाला साबित होगा।

सिंह राशि वाले ग्रहण से पाएंगे लाभ सूर्यग्रहण आपकी राशि के 11वें भाव में होने जा रहा है। आपकी राशि वालों के लिए यह सूर्य ग्रहण पैसा कमाने के अच्‍छे अवसर उपलब्‍ध करवाएगा। काफी लंबे समय से चल रही आपकी कोई अधूरी ख्‍वाहिश इस वक्‍त पूरी हो सकती है। सूर्यग्रहण का असर आपकी राशि पर ऐसा होगा आपके संबंध लोगों के साथ पहले से भी अधिक दोस्‍ताना हो जाएंगे। पैसों के मामले में भी आपकी स्थिति काफी मजबूत रहने वाली है। कुल मिलाकर यह ग्रहण आपकी राशि वालों के लिए बहुत ही शुभफलदायी साबित होने वाला है।

मीन राशि वाले ग्रहण से कई मामलों में लाभ पाएंगे यह सूर्यग्रहण आपकी राशि के चौथे भाव में लगने जा रहा है। जो कि आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा। घरेलू मामलों में आपको इस वक्‍त थोड़ा सा सावधान रहने की जरूरत है। ग्रहण के शुभ प्रभाव से आपको सभी कार्यों में अ‍भीष्‍ट सिद्धि फल प्राप्‍त होगा। आपके कई सारे रुके हुए कार्य इस वक्‍त पूर्ण हो सकते हैं। सूर्यग्रहण के प्रभाव से आपको स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी कोई समस्‍या पेश आ सकती है। व्‍यापारियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सूर्य ग्रहण अच्‍छे फल देने वाला साबित होगा।