दीपिका पादुकोण से 3-4 राउंड में पूछताछ, एनसीबी ने जब्त किया फोन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से पूछताछ चल रही है. आज सुबह दीपिका को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था. उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग उनकी ड्रग्स चैट मिली थी, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया. आइए जाने जापान के PM योशिहिदे सुगा.

बताया जा रहा है कि केपीएस महलोत्रा और उनकी टीम के अफसरों के अलावा एनसीबी की एक महिला अफसर भी दीपिका के इंटेरोगेशन रूम में मौजूद हैं. दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन एनसीबी ने अलग रखवा लिया है. करिश्मा, जया और दीपिका की ड्रग्स चैट को लेकर सीधा सवाल किए जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के आने के कुछ समय बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं. करिश्मा से शुक्रवार को भी एनसीबी ने पूछताछ की थी. अब दोबारा उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर सवाल किए जा सकते हैं

rgyan app

एक्ट्रेस सारा अली खान को भी इस पूछताछ में मौजूद होना था. हालांकि उन्होंने एनसीबी ऑफिस पहुंचने के लिए थोड़ी और महौलत मांगी है. सारा अली खान दोपहर में 12.30 बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचेंगी.

बताया जा रहा है कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दोनों एएनसीबी संग पूछताछ से पहले अपनी लीगल टीम से सलाह मशवरा ले रही है, जिसके लिए दोनों ने एनसीबी से समय मांगा है. एनसीबी ने दोनों को इजाजत दे दी है. सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ लीगल टीम से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सलाह ले रही हैं. अब देखना होगा कि ये दोनों एनसीबी के सामने क्या कहती हैं. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

दीपिका से हो सकती हैं चार राउंड में पूछताछ

बताया ये भी जा रहा है कि एनसीबी दीपिका पादुकोण से तीन से चार राउंड में पूछताछ कर सकती है. पहले राउंड में जया साहा और करिश्मा प्रकाश की स्टेटमेंट को लेकर सवाल-जवाब हो सकते हैं तो वहीं दूसरे राउंड में व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट को लेकर, चैट और उनके फोन को लेकर पूछताछ हो सकती हैं. तीसरे राउंड में जांच से जुड़ी बातें दीपिका से पूछी जा सकती हैं और चौथे राउंड में दीपिका और करिश्मा का आमना सामना करवाया जा सकता है. दोनों को साथ बैठकर एक दूसरे का सामना करेंगी. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here