Stock Market: सेंसेक्स-निफ्टी में बढ़त! चार दिन बाद अडानी ग्रुप के शेयरों में आई तेजी, टाॅप गेनर्स में Adani Ports

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन शेयर बाजार (Share Market) बढ़त के साथ खुले. BSE का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स (Sensex) 229.2 अंक यानी 0.44% बढ़कर 52,552.53 पर खुला. वहीं, NSE का निफ्टी 59.20 अंक यानी 0.38 फीसदी की बढ़त के साथ 15,750.60 पर ओपन हुआ. आज आईटी और बैंक शेयरों में तेजी है. इससे पहले वीकली एक्सपायरी के दिन बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेसेंक्स 178.65 अंक यानी 0.34 फीसदी की गिरावट के साथ 52323.33 के स्तर पर बंद हुआ था. वहीं, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का निफ्टी गुरुवार को 76.10 अंक यानी 0.48 फीसदी टूटकर 15691.40 के स्तर पर बंद हुआ था.

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

इन शेयरों में है तेजी

आज BSE पर बजाज फिनसर्व, इंफोसिस, एचसीएल टेक, सनफार्मा, TCS, डाक्टर रेड्डी, बजाज फाइनेंस, इंडसइंड बैंक, हिन्दुस्तान यूनिलीवर, HDFC, बजाज आॅटो, बजाज फाइनेंस, ICICI Bank, Reliance, HDFC Bank, Axis Bank, टाइटन, भारती एयरटेल, SBI, कोटक बैंक, एशियन पेंट्स और अल्ट्रा सीमेंट के शेयर में तेजी नजर आ रही है. वहीं, ONGC, पावर ग्रिड, NTPC, LT, M&M, मारुति, ITC और नेस्ले इंडिया के शेयर में गिरावट है.

Top-5 गेनर्स और लूजर्स

NSE पर Top-5 गेनर्स में ADANI PORTS, बजाज फिनसर्व, Eicher Motor, सनफार्मा और इंफोसिस के शेयर शामिल हैं. वहीं, लूजर्स में आज ONGC, JSW steel, Hindalco, Tata steel और UPLके शेयर हैं.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

अडानी ग्रुप के शेयरों में हाल

सोमवार के बाद से आज गुरुवार को लगातार चौथे दिन अडानी ग्रुप (Adani Group Shares) के शेयरों में गिरावट देखी गई. हालांकि आज शुक्रवार को अडानी कंपनियों के शेयरों में रिकवरी नजर आर ही है. अडानी एंटरप्राइजेस के शेयर में 1.47% की तेजी है. वहीं, अडानी पोर्ट के शेयर में 1.28% की बढ़त है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतhindi.news18.com
पिछला लेखVastu Tips: घर की इस दिशा में बिल्कुल भी ना रखें तिजोरी, होगी धनहानि
अगला लेखकोरोना वायरस: एक्टिव मामले 8 लाख से नीचे, रिकवरी रेट 96% के ऊपर, 5 करोड़ से ज्यादा को वैक्सीन की दोनों डोज