Stock Market Today: सेंसेक्स 52,357 और निफ्टी 15,726 पर कर रहा कारोबार, आज इन शेयरों में है तेजी

बुधवार को शेयर बाजार (Stock Market Today) की शुरूआत सपाट रही. BSE Sensex 51.8 अंक की यानी 0.10 फीसदी की बढत के साथ 52,327.37 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. वहीं निफ्टी 6.70 अंक यानी 0.04 फीसदी की बढ़त के साथ 15,746.80 के स्तर पर नजर आ रहा है. 30 शेयरों वाले BSE पर 18 शेयर में बढ़त है. वहीं, एनएसई के 50 में से 29 शेयरों में तेजी है.

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

आज इन शेयरों में है तेजी

आज ONGC, SBI, पावर ग्रिड, HDFC, NTPC, इंडसइंड बैंक, HDFC बैंक, एशियन पेंट्स, सनफार्मा, आईटीसी, भारती एयरटेल, बजाज फिनसर्व, एक्सिस बैंक, टाइटन, डाक्टर रेड्डी, कोटक बैंक, इंफोसिस, बजाज फाइनेंस के शेयरों में तेजी है.

वहीं आज BSE पर सबसे अधिक गिरावट बजाज आॅटो, अल्ट्राटेक सीमेंट और मारुति के शेयर में है. इसके साथ ही रिलायंस, एलटी, टेक महिन्द्रा, M&M शेयरों में गिरावट है.

GAIL और BATA के नतीजे आज

गेल चौथी तिमाही के नतीजे पेश करेगी. मुनाफे में 38 परसेंट की कमी तो आय में 7 परसेंट उछाल की उम्मीद है. आज BATA के भी नतीजे आएंगे. मुनाफा साढ़े 10 परसेंट बढ़ सकता है.

IT पर बुलिश बड़े ब्रोकरेज फर्म

बड़े ब्रोकरेज हाउस IT सेक्टर पर BULLISH हुए. goldman sachs ने अगले 3 से 5 सालों में double digit ग्रोथ की उम्मीद जताई है. कोविड की वजह से digitalization पर फोकस बढ़ेगा. वहीं CLSA को दिग्गज कंपनियों में मौके दिख रहे हैं.

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

एशिया कमजोर, SGX NIFTY फ्लैट

ग्लोबल संकेत मिलेजुले नजर आ रहे है. एशिया की कमजोर शुरुआत हुई है. SGX NIFTY और DOW FUTURES में फ्लैट कारोबार हो रहा है. S&P 500 और NASDAQ कल हल्की बढ़त पर बंद हुए थे. उधर क्रूड में फिर तेजी लौटी है और ब्रेंट का भाव 72 के पार निकला है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतhindi.news18.com
पिछला लेखलव राशिफल 09 जून 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन
अगला लेखना करें किसी पर भी जरूरत से ज्यादा विश्वास, अंजाम की कल्पलना करना भी मुश्किल