Home राजनीति शर्मनाक! TMC सांसद ने बंगाल के राज्यपाल को दी ‘गालियां’, सनकी और...

शर्मनाक! TMC सांसद ने बंगाल के राज्यपाल को दी ‘गालियां’, सनकी और पागल कुत्ता बताया

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नारदा मामले को लेकर टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के बाद सियासी ड्रामा तेज हो गया है। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, “हम कोर्ट जा रहे हैं। आप जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने COVID-19 के दौरान जजमेंट दिया कि पुलिस किसी भी व्यक्ति को बेवजह हिरासत में नहीं ले सकती, गिरफ्तार नहीं कर सकती। उसके बावजूद, सीबीआई और पुलिस ने (हमारे सदस्यों को) गिरफ्तार किया है।”

TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, “राज्यपाल ने राज्य सरकार के परामर्श के बिना प्रतिशोधी रूप से ऐसा किया है। राज्यपाल खून चूसने वाले (Bloodsucker) बन गए हैं। वह अब भाजपा से 2024 के चुनाव के लिए टिकट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वह टीएमसी के खिलाफ जो चाहें कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, “राज्यपाल सनकी हैं, खून चूसने वाले हैं। उन्हें यहां एक मिनट भी नहीं रुकना चाहिए। पागल कुत्ते की तरह इधर उधर घूम रहे हैं।”

इससे पहले राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई कार्यालय पहुंचकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें भी गिरफ्तार किया जाए। मुख्यमंत्री बनर्जी 10 बजकर 50 मिनट पर निजाम पैलेस स्थित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय पहुंचीं। दरअसल, सीबीआई ने सोमवार सुबह बंगाल के मंत्री फरहाद हाकिम और सुब्रत मुखर्जी, तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि CBI ने इन चारों के घर और दफ्तरों पर आज छापे भी मारे हैं। कुछ दिनों पहले इन चारों के खिलाफ राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रॉसीक्यूशन की अनुमति सीबीआई को दी थी। अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय बलों के साथ सीबीआई की एक टीम सोमवार सुबह हाकिम के चेतला आवास पर पहुंची और उन्हें जांच एजेंसी के कार्यालय ले गयी। राज्य के परिवहन और आवास मंत्री हाकिम ने दावा किया, ‘‘सीबीआई ने नारद मामले में मुझे गिरफ्तार किया है। हम अदालत में इस मामले को ले जाएंगे।’’ अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Exit mobile version