आज का आर्थिक राशिफल: आज करियर के मामले में किस पर कितना पकड़ेगा जोर, किसे मिलेगा रुपये का लाभ

आर्थिक राशिफल

अपने मेल पर मुफ्त राशिफल प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

आर्थिक राशिफल 4 अप्रैल : आज की आर्थिक स्थिति आइये जानते है कि किस राशि को मिल सकता है मां लक्ष्मी का साथ। आज देखना ये होगा कि किस राशि का भाग्य किस का कितना देगा| आज का आर्थिक राशिफल, मां लक्ष्मी किस पर कितनी होती है प्रसन्न..

मेष: मेष राशि के जातकों को अधिक कार्य की थकान की वजह से आराम करने की चाहत होगी, परंतु काम पूरा करने का टेंशन भी मन में लगा रहेगा, धन का प्रभाव सुचारू रूप से बना रहेगा।

यह भी पढ़े: कोरोना वायरस: ऐसे बनाएं इम्यूनिटी बूस्टर मसाला चाय, जानते है चाय बनाने का आसान तरीका

वृषभ: बुद्धि के प्रयोग के द्वारा कार्यक्षेत्र में आने वाली सारी समस्याओं का हल आप निकाल लेंगे। काम करने में मन लगेगा। धन प्राप्ति में भाग्य का सहयोग मिलता रहेगा।

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय कार्यक्षेत्र में कुछ नय करने का है। धन की प्राप्ति होगी परंतु खर्च सोच समझकर करें।

कर्क: कार्यक्षेत्र में ऊर्जा से भरे रहेंगे, जो भी करेंगे वह दिल से करेंगे। धन प्राप्ति के अच्छे अवसर मिलेंगे, जिससे सभी मनोकामना पूर्ण होंगी।

सिंह: सिंह राशि के जातक जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। धन की प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं, लेकिन खर्चों को लेकर मन चिंतित रहेगा।

कन्या: कार्यक्षेत्र में भ्रम की स्थिति रहेगी, परंतु बुद्धि के सही इस्तेमाल से सभी कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।

तुला: इस राशि के जातक भावुकता में आकर कोई निर्णय ना करें, धन प्राप्ति के क्षेत्र में बाधाएं आएंगी जिसकी वजह से मन में टेंशन बना रहेगा।

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करनी होगी, उसके बाद भी मनु अनुकूल परिणाम नहीं मिलेंगे। धन प्राप्ति में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

धनु: इस राशि के लोगों को ऑनलाइन मीडिया द्वारा अपने काम को पूर्ण करना चाहिए। कार्यक्षेत्र में पार्टनर का सहयोग मिलता रहेगा, वाणी पर नियंत्रण से परेशानियों से दूर रहेंगे। धन प्राप्ति के क्षेत्र में रुकावटें बनी रहेंगी।

मकर: मकर राशि का शनि और उच्च का मंगल मकर राशि के जातकों को मेहनत करने का बल तथा रिस्क लेने की क्षमता प्रदान कर रहा है। इस वक्त क्रोध से बचें, कुंडली में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

कुंभ: इस राशि के जातकों का फोकस फाइनेंस पर ज्यादा होता है, इससे इस समय में अत्यधिक खर्चों की वजह से मन बेचैन रहेगा। निवेश सोच-समझकर करें धन हानि के योग बन रहे हैं।

मीन: मीन राशि के जातकों के द्वारा की हुई पिछली मेहनत का फल मिलने का अच्छा समय है। धन प्राप्ति में मित्रों का सहयोग पूर्ण रूप से मिलेगा। पुराने निवेश भी इस समय फायदा देंगे।