Tokyo Olympics: सुशीला देवी पहले राउंड में हारीं, जूडो में भारतीय चुनौती खत्म

भारतीय जूडो खिलाड़ी एल. सुशीला (L Sushila Devi) देवी की चुनौती टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के पहले ही मुकाबले में समाप्त हो गई. वे 48 किलोवर्ग में हंगरी की इवा सेरनोविज्की से हार गईंं. इस जीत के साथ ही लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता सेरनोविज्की ने अंतिम 16 में प्रवेश कर लिया, जहां उनका सामना जापान की फुना तोनाकी से होगा.

भारत की एल. सुशीला देवी (Shushila Devi Likmabam) को एलिमिनेशन राउंड ऑफ 32 के मुकाबले में ईवा सेरनोविज्की से 2.40 मिनट की भिड़ंत में ही हार का सामना करना पड़ा. भारतीय जूडोका सुशीला ने काफी जुझारूपन दिखाया लेकिन एक छोटी सी गलती के कारण उन्हें मैच गंवाना पड़ा. मणिपुर की 26 वर्षीय इस खिलाड़ी के लिए वैसे भी राह आसान नहीं थी. वे इस बार ओलंपिक (Olympics) में भारत की अकेली जूडो खिलाड़ी हैं. सुशीला ने उपमहाद्वीपीय कोटे से पहली बार ओलंपिक में जगह बनाई थी.

जूडो की तरह टेबल टेनिस में भी भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मणिका बत्रा और अचंत शरथ कमल की जोड़ी को मिक्स्ड डबल्स के पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा. तीसरी वरीयता प्राप्त ताइवानी जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को हराया. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

astro
स्रोतhindi.news18.com
पिछला लेखGold Price: ₹1000 सस्ता हुआ सोना, फटाफट करें खरीदारी वरना पड़ेगा पछताना, जानें अब क्या रह गई कीमत?
अगला लेखदैनिक राशिफल 25 जुलाई 2021: मीन राशि वालों का साथ देगी तकदीर, वहीं करियर के मामले में इन्हें रहना होगा सतर्क