दांत चमकाते वक्त महिला निगल गई पूरा टूथब्रश, हुआ ये हाल!

सऊदी अरब में डॉक्टर्स की एक टीम ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से टूथब्रश निकाला है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टूथ ब्रश निगलने वाली महिला का इलाज मक्का के ‘ए1 नूर हॉस्पिटल’ में हुआ है. पेट से टूथब्रश निकाले जाने के बाद महिला ने खुद बताया कि आखिर टूथब्रश कैसे उसके पेट में चला गया था. आइए जानिए PM मोदी का वार.

20 वर्षीय महिला ने अस्पताल के इमरजेंसी डिपार्टमेंट के डॉक्टर्स का बताया कि ब्रश करते वक्त वो अचानक टूथब्रश निगल गई थी. मरीज ने बताया कि ब्रश फिसलकर अचानक उसके गले में पहुंच गया. उसने ब्रश को बाहर खींचने की कोशिश की, लेकिन गलती से वो हलक के रास्ते पेट तक चला गया.

rgyan app

महिला के अस्पताल आने के बाद उसके मेडिकल एग्जामिनेशन, एक्स-रे और सीटी स्कैन किया गया. इसके बाद डॉक्टर्स ने महिला को ऑपरेशन थियेटर ले जाने में बिल्कुल देरी नहीं की. महज 20 मिनट में गैस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट डॉ. मोहम्मम फावजी की टीम ने गैस्ट्रोकॉपी के जरिए महिला के पेट में गए टूथब्रेश को ढूंढ लिया.

अस्पताल की मेडिकल सर्विस के असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. मोतलाख अल मल्की ने बाताया कि महिला के पेट से टूथब्रश सफलतापूर्वक निकाला जा चुका है और अब वो पूरी तरह से स्वस्थ है. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

बता दें कि ये पहली ऐसी घटना नहींं है. कुछ महीने पहले अरुणाचल प्रदेश में भी एक 39 वर्षीय व्यक्ति 19 सेंटीमीटर लंबा टूथब्रश निगल गया था. 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद डॉक्टर्स की एक टीम टूथब्रश को पेट से बाहर निकालने में कामयाब हुई थी. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here