बिग बॉस: टीवी की 2 बहुओं में कैटफाइट, चप्पल-जूतों को लेकर हुई लड़ाई

बिग बॉस में कैटफाइट का सिलसिला जारी है. सोमवार के एपिसोड में टीवी की दो बहुओं के बीच तकरार देखने को मिली. डेली आइटम्स के पीछे रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच तीखी बहसबाजी देखने को मिली. आइए जानते हैं अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का हुआ निधन.

रुबीना-जैस्मिन में लड़ाई

शो में रोजाना हिना खान घरवालों को बीबी मॉल से उनकी जरूरत की चीजें देती हैं. हिना खान एक दिन में सिर्फ 7 चीजें ही कंटेस्टेंट्स को दे सकती हैं. हिना खान से रुबीना ने कहा कि उन्हें एक जोड़ी स्लिपर्स और जूते जरूरी चाहिए. उनके पास पहनने को चप्पल नहीं है. किसी के मांगे हुए चप्पल वे पहन रही हैं. रुबीना से बाकी घरवालों ने कहा कि वे एक चीज मांग लें. लेकिन रुबीना दोनों चीजों पर अड़ी रहीं. फिर जैस्मिन ने रुबीना से कहा कि वे दूसरे घरवालों की भी बातों को समझें और जूते या चप्पल में से एक चीज लें.

जिसपर रुबीना ने जैस्मिन को कहा कि उनके लिए दोनों चीजें जरूरी हैं. वे अपनी मांग से पीछे नहीं हटेंगी. इसके बाद दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो जाती है. रुबीना को जैस्मिन ने अनफेयर भी कहा. ये बात रुबीना का काफी बुरी लगती है, जिसके बारे में वे हिना खान को भी बताती हैं. रुबीना के मुताबिक जैस्मिन सेंसिबल बिहेव नहीं करतीं. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

बिग बॉस में रुबीना दिलैक को छोड़ सभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को मेन हाउस में एंट्री मिल गई है. शो में रुबीना ने अपने पति अभिनव के साथ पार्टिसिपेट किया है. अभिनव और रुबीना की अब तक शो में केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली है. रुबीना और अभिनव टीवी वर्ल्ड के नामी सितारे हैं. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here