KBC 12: अमिताभ बच्चन की अपील पर पत्नी का हुआ ट्रांसफर, खुश होने की बजाय पसोपेश में पड़ा पति

टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ फेमस शो में से एक है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने अनोखे अंदाज से होस्ट करता है। हॉट सीट पर बैठे हर कंटेस्टेंट से वह इस तरह बात करते हैं जो हर किसी को दिल को छू जाता है। हाल में ही मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार हॉट सीट पर बैठे थे। जिन्होंने शानदार तरीके से खेलते हुए 25 लाख जीते थे। इसी बीच एक सवाल के बीच में बिग बी ने उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में पूछा। जिसमें विवेक ने बताया कि उनकी पत्नी भी पुलिस में जोकि ग्वालियर में तैनात है। जिसके कारण उन्हें शादी के बाद अलग-अलग रहना पड़ता है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश की सरकार और पुलिस से अपील की थी कि दोनों की पोस्टिंग एक ही जगह कर दी जाए। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस मुख्यालय से एक्शन लिया गया और विवेक की पत्नी का ट्रांसफर कर दिया गया।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

दरअसल, कुछ दिन पहले केबीसी के शो में मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार हॉट सीट पर बैठे थे। शो को दौरान अमिताभ बच्चन ने जब विवेक से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मंदसौर से ग्वालियर में जहां उनकी पत्नी पोस्टेड हैं, वहां की दूरी लगभग 400 किमी है, जिसके वजह से उनके पारिवारिक जीवन में थोड़ी मुश्किलें आती हैं। इस पर अमिताभ ने सरकार से अपील की थी कि जितने भी ऐसे लोग हैं, एक ही जगह पदस्थ कर दीजिए, क्या जाता है आपका?

बिग बी की यह अपील तुरंत रंग लाई और विवेक की पत्नी प्रीति सिकरवार का ट्रांसफर ग्वालियर से मंदसौर कर दिया। उन्होंने मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है। ट्रांसफर का कारण बताया गया है कि इनकी पारिवारिक समस्या को देखते हुए यह आदेश जारी किया जा रहा है। प्रीति को तीन साल के लिए प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है।

rgyan app

प्रीति का ट्रांसफर अब विवेक के परिवार के लिए मुश्किल का कारण बन गई है। दरअसल विवेक के बुजुर्ग माता-पिता प्रीति के साथ ग्वालियर में रहते थे। वहीं उनकी देखभाल करती थी। ऐसे में प्रीति का ट्रांसफर होने से विवेक के सामने मुश्किल खड़ी हो गई हैं कि अब उनके माता-पिता की देखभाल कौन करेगा। इस बारे में विवेक का कहना है कि वे चाहते थे कि उनका ट्रांसफर ग्वालियर हो जाए जिससे वह अपने पत्नी और परिवार के साथ रहे सके। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here