Home भारत Factory Blast: हिमाचल के टाहलीवाल में फैक्ट्री में ब्लास्ट, जिंदा जलने से...

Factory Blast: हिमाचल के टाहलीवाल में फैक्ट्री में ब्लास्ट, जिंदा जलने से 6 महिलाओं की मौत, 15 घायल

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ है. ब्लास्ट में छह महिलाओं की मौत और 10 से पंद्रह महिलाओं के झुलसने की खबर है. ब्लास्ट के बाद राहत और बचाव का काम शुरू हुआ है. ब्लास्ट के बाद महिलाएं जिंदा जल गई हैं. हादसे के बाद के वीडियो रोंगटे खड़े करने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार, ऊना के हरोली के टाहलीवाल में पटाखा फैक्ट्री में यह ब्लास्ट हुआ है. हादसे के बाद मौके पर आग लग गई और कामगार महिलाएं जिंदा जल गई. आग पर फिलहाल आगू पा लिया गया है. घायलों को ऊना अस्पताल लाया गया है. घायलों की सही संख्या के बारे में पता नहीं चल पाया है. लेकिन मौके पर छह शव ब्लास्ट के बाद गिरे हुए थे, जो सारे महिलाओें के हैं. मृतकों में एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है और वह ब्लास्ट के दौरान अपनी मां के साथ थी. शुरुआती जानकारी में मृतक महिलाएं यूपी की बताई जा रही हैं. हालांकि, अभी प्रशासन की ओर से मृतकों की शिनाख्त होना बाकी है.

30 से 35 कर्मी थे काम कर रहे

घायलों को ऊना अस्पताल अपनी गाड़ी में लाए एक शख्स ने बताया कि वह 7 घायलों को अपनी गाड़ी में अस्पताल लाएं हैं. इस दौरान एक घायल महिला ने बताया कि जहां ब्लास्ट हुआ, वहां करीब 30 से 35 लोग काम कर रहे थे. इस दौरान छह महिलाओं की मौत हो गई है. फिलहाल, ऊना के डीसी और एसपी अर्जित सेन मौके पर पहुंचे हुए हैं. फैक्ट्री के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए हैं. वहींं स्थानीय पंचायत की महिला प्रधान ने कहा कि हमारे से कोई एनओसी नहीं ली गई थी. पहले यहां धर्मकंडा था. साथ ही यह फैक्ट्री अवैध है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Exit mobile version